कंगना रनौत के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार

कंगना रनौत के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर इस समय खुशियों का माहौल है। नवरात्रि के पावन दिनों में कंगना के घर में नन्हे मेहमान का स्वागत हुआ है। कंगना फाइनली अब मौसी के पश्चात् बुआ बन गई हैं। इस बात की खबर स्वयं कंगना ने सोशल मीडिया पर बच्चे की फोटोज शेयर करने के साथ दी हैं। इन फोटोज में कंगना बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रही हैं। बुआ बनने की खुशी कंगना के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। फोटोज के साथ कंगना ने विशेष कैप्शन लिख अपनी खुशी को जाहिर किया है। 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपने भतीजे की कई सारी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना अपने भतीजे को गोद में लिए खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। फोटोज में कंगना के लुक की बात करे तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। कंगना के साथ उनकी मां और बहन रंगोली चंदेल भी दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में कंगना की मां अपने पोते को गोद में लिए उसे प्यार से अपने सीने से लगाए दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कंगना के हाथ में बच्चा है तथा साथ में उनकी मां और बहन भी हैं। तीसरी फोटो में कंगना का भाई अक्षत रनौत अपने बच्चे को प्यार से निहारती नजर आ रही है।  

इन फोटोज को साझा करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी ऋतु रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अक्ष्वथामा रनौत ( Ashwatthama Ranaut) रखा है। आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशीर्वाद दे, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बांटते हैं। ' कंगना के इस पोस्ट पर प्रशंसक कमेंट कर उन्हें बुआ बनने और बच्चे के आगमन पर उन्हें ढ़ेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

VIDEO! बेटों संग जमकर नाचे सनी देओल, अंदाज देख झूम उठे फैंस

पैसे मांग रही महिलाओं के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर बोले लोग- 'इसकी बहन ने भी ऐसा ही किया था'

ऋतिक रोशन संग इस फिल्म में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर! खुद एक्टर ने दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -