'सुन लो कमिश्‍नर गड़बड़ हुई तो जेल में पिसवाऊंगा चक्की...', CM शिवराज ने खुले मंच पर दी चेतावनी
'सुन लो कमिश्‍नर गड़बड़ हुई तो जेल में पिसवाऊंगा चक्की...', CM शिवराज ने खुले मंच पर दी चेतावनी
Share:

शहडोल: सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को शहडोल के पालीटेक्निक ग्राउंड में आयोजित राज्य स्तरीय रोजगार दिवस समारोह में पहुंचे। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि अब गरीब MP की धरती पर टूटी झोंपड़ियों में नहीं रहेंगे, सभी को पक्का मकान दिया जा रहा है। राशन, आवास तथा शिक्षा के इंतजाम पर ईमानदारी से काम होगा। यदि कोई गलत काम करेगा तो उस बेईमान को हथकड़ी लगाकर जेल में चक्‍की पिसवाऊंगा। 

इसके साथ ही उन्होंने मंच से संभागायुक्त राजीव शर्मा से बोला कि एक बात सुन लो कमिश्नर, यदि मकान के निर्माण में गड़बड़ी हुई हो तो ठीक नहीं होगा। मैंने पढ़ा कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है। मैं तहकीकात करवाऊंगा तथा गलत पाए जाने पर प्रशासन को भी नहीं छोडूंगा। सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समृद्ध, गौरवशाली, समृद्ध तथा समृद्ध भारत का निर्माण हो रहा है। पुरे भारत में सड़कों का जाल, जल प्रबंधन तथा स्वास्थ्य के सेक्टर में शानदार काम हुआ है। उन्होंने कहा कि सिर्फ बीजेपी सरकार ही विकास कर सकती है। अब हमने युवाओं को रोजगार देने की मुहिम आरम्भ की है। केवल सरकारी नौकरी से नहीं चलेगा, हम युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने का काम कर रहे हैं।

वही इस अवसर पर सीएम ने 617 करोड़ के कार्यों का उद्घाटन किया तथा भूमि पूजन भी किया। सीएम ने कहा कि आज 52 शहरों में रोजगार दिवस मनाया गया है। अब प्रत्येक महीने रोजगार दिवस मनाया जाएगा। 29 मार्च को फिर से रोजगार दिवस मनाया जाएगा। समारोह में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम एवं विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ओम प्रकाश साखलेजा, प्रभारी मंत्री राम खेलावन पटेल भी उपस्थित थे।

यूपी में बोले राहुल गांधी- 'अमेठी का सपना छत्तीसगढ़ में हो रहा पूरा'

'सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं केजरीवाल..', मुन्नवर राणा बोले- कुमार विश्वास के आरोप झूठ नहीं

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -