कैंसर पीड़ित इस एक्ट्रेस को बच्चे ने कहा- 'Too old', ऐसे दिया मुंह तोड़ जवाब
कैंसर पीड़ित इस एक्ट्रेस को बच्चे ने कहा- 'Too old', ऐसे दिया मुंह तोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और कैंसर सर्वाइवर लीज़ा रे इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. दरअसल लीज़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक सेल्फी पोस्ट की थी. इस तस्वीर को शेयर कर लीज़ा ने टोरैंटो के सर्द मौसम के बारे में जानकारी दी है. लीज़ा की तस्वीर की फैन्स खूब तारीफे कर रहे थे के इसी बीच एक स्कूल के लड़के ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'Too Old'. बस फिर क्या था लीज़ा को उस लड़के का कमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने लड़के को मुंह तोड़ जवाब दें दिया.

लीज़ा ने उस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि, 'तुमने सही कहा. मेरी उम्र हो चुकी है. वक्त से भी ज्यादा पुरानी, माय बॉय. शायद आपका दिमाग कभी ना ग्रो ना करे लेकिन आपका शरीर बढ़ेगा और यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं.' इतना ही नहीं लिसा ने आगे ये भी लिखा कि, 'एक कैंसर सर्वाइवर 46 साल की उम्र में अपनी सबसे बेस्ट ज़िंदगी जी रही है. जो मन और शरीर दोनों से खुश और सिक्योर है. उम्मीद करती हूं तुम्हें भी ऐसा महसूस हो एक दिन.'

आपको बता दें सोशल मीडिया ही एक ऐसा जरिया है जो लोगों को सीधा सेलेब्रिटिज़ से जोड़ता है. ऐसा कई बार हुआ है जब बॉलीवुड स्टार्स खुद अपने फैन्स का जवाब देते हैं. लेकिन अगर किसी ने उनकी तस्वीर पर गन्दा कमेंट किया तो वो कभी इसका जवाब देने में पीछे नहीं हट्टे हैं.

कंगना रनौत पर लगे गंभीर आरोपों से भड़के मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर

अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!

एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं सोनम-अक्षय, इस फिल्म में करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -