अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!
अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा बीती 31 जनवरी को 41 साल हो गईं. इन्होने अपने खास दोस्तों को अपने जन्मदिन को खास बनाया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. अमृता ने अपने करियर में कुछ ही फिल्मों में काम किया है इसी कारण उनकी पहचान भी कम ही है. लेकिन मलाइका की बहन होने के नाते उनकी भी बॉलीवुड में अच्छी पेहचान है. आइये जानते हैं उनके बर्थडे पर क्या क्या हुआ खास.  

बता दें, इस खास मौके पर अमृता अरोड़ा अपने पति शकील लदाक के साथ नजर आईं. अमृता वेस्टर्न लुक में नजर आई. उन्होंने गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इस दौरान उनके पति शकील ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी थी. वहीं मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के साथ पहुंची. मालिक भी इस पार्टी  में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी. मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. हालांकि इस पार्टी में अर्जुन नजर नहीं आए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday #amritaarora

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, मलाइका के अलावा इस पार्टी में करिश्मा कपूर भी पहुंची. करीना, अमृता और मलाइका की बहुत अच्छी दोस्त हैं. इस दौरान करीना प्रिटेंड टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं. अपने इस लुक में वह काफी इम्प्रेस कर रही थीं. हालांकि इस पार्टी में अमृता की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान नहीं पहुंचीं. इस पार्टी में अमृता और मलाइका के माता-पिता भी पहुंचे थे. इसी का एक वीडियो सामने आया है वायरल भायनी ने शेयर किया है.  

बोल्डनेस के मामले में मलाइका से कई आगे हैं उनकी छोटी बहन

B'Day : कई फिल्में करने के बाद भी फ्लॉप रही ये एक्ट्रेस, मना रही 41वां जन्मदिन

बोल्डनेस के मामले में मलाइका से कई आगे हैं उनकी छोटी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -