एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं सोनम-अक्षय, इस फिल्म में करेंगे काम
एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं सोनम-अक्षय, इस फिल्म में करेंगे काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की वजह से सुर्खियों में हैं. ये फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. इस फिल्म के पब्लिक रिव्यु भी अच्छे आते हैं. पहली बार वो अपना पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. अब ऐसा लगता है कि 2019 में हुआ सोनम का फ्रेश स्‍टार्ट आगे भी इंट्रेस्टिंग फिल्‍मों के साथ जारी रहेगा. सोनम को लेकर कई फिल्मों की जानकारी सामने आती जा रही है. आइये जानते हैं आने वाली फिल्म के बारे में क्या है खबर.

दरअसल, नई रिपोर्ट की मानें तो सोनम कपूर को रोहित शेट्टी की अगली फिल्‍म 'सूर्यवंशी' के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने सोनम से प्रॉजेक्‍ट को लेकर बातचीत की है. फिल्‍म में अक्षय कुमार लीड ऐक्‍टर होंगे. बता दें, रोहित की आखिरी फिल्‍म 'सिंबा' ने बॉक्‍सऑफिस पर अच्‍छा परफॉर्म किया था. ऐसा हुआ तो फिर से अक्षय कुमार और सोनम कपूर एक साथ फिल्म में नज़र आएंगे. इसके पहले दोनों फिल्म पैडमैन में नज़र आ चुके हैं. 

बात करें फिल्म 'सिंबा' की तो उसमें अक्षय कुमार के कैरक्‍टर का एक छोटा सा सीन दिखाया गया था, वहीं, फिल्‍म के एक गाने में 'गोलमाल' की स्‍टारकास्‍ट नजर आई थी. इसके बाद से ही इस बात के संकेत मिल गए थे कि रोहित की आने वाली फिल्‍में 'सूर्यवंशी' और 'गोलमाल 5' हैं. इसी फिल्म से उन्होंने 'सूर्यवंशी की घोषणा भी कर दी थी. अब देखना होगा सोनम और अक्षय साथ दिखाई देते हैं या नहीं. 

राकेश शर्मा बायोपिक से जुड़ा अब इस बड़े एक्टर का नाम

ईशा अम्बानी ने किया खुलासा, इस वजह से रोना पड़ा विदाई में

निक प्रियंका की शादी से खुश नहीं है माँ मधु, करवाना चाहती है एक और शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -