कंगना रनौत पर लगे गंभीर आरोपों से भड़के मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर
कंगना रनौत पर लगे गंभीर आरोपों से भड़के मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर
Share:

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेसस कंगना रनौत इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. हाल ही में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई थी,. इस फिल्म की आम दर्शक के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब तारीफ की थी. फिल्म रिलीज़ होने के बाद मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने कंगना पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब तक कंगना ने तो इस मामले में चुप्पी साधी हुई है लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल आक्रामक होकर क्रिश पर पलटवार कर रही हैं.

हाल ही में इस विवाद पर मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन का रिएक्शन सामने आया है. कमल जैन ने इस दौरान कंगना रनौत को सपोर्ट किया है और क्रिश को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने मीडिया से इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ''ये बहुत दुखी है जिस तरह से क्रिश क्रेडिट पर दावा जता रहे हैं, जिसके लिए वे डिजर्व भी नहीं करते. क्रेडिट देने का फैसला मेरा और जी स्टूडियो का था. कंगना इस मूवी के साथ शुरुआत से खड़ी रही हैं इसलिए उनपर हमला करना निंदनीय है.''

इस बारे में कमल ने आगे ये भी कहा कि, ''जो भी कंगना ने किया वो प्रोडक्शन और क्रिएटिव टीम की अनुमति के बिना नहीं कर सकती थीं. मूवी के सफल बॉक्स ऑफिस बिजनेस और क्रिटिक्स की सराहना के बाद हमारी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए क्रिश मीडिया ट्रायल कर रहे हैं. अगर वे सच बोल रहे हैं तो क्यों कानूनी लड़ाई नहीं लड़ते, ताकि क्रिश अपने दावों की सच्चाई बता सके. हमने ये मुद्दा हर स्तर पर हल करने की कोशिश की. क्रिश को बिना बताए कुछ नहीं हुआ है. ये दुखद है कि उन्होंने इस पड़ाव पर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने की प्लानिंग की.'' वहीं फिल्म की कमाई की बात करे तो मणिकर्णिका ने एक हफ्ते में 61 करोड़ की कमाई पार कर ली है.

कंगना की शानदार एक्टिंग की मुरीद हुई ये दो दिग्गज अभिनेत्रियां, बांधे तारीफों के पुल

सभी विवादों को भूलकर बर्फीली वादियों का मजा ले रही कंगना, देखे वीडियो

इस शख्स ने मणिकर्णिका को बताया फ्लॉप और कंगना को कहा- 'दुष्ट शक्ति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -