सरेआम बच्चे को दूध पिलाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस
सरेआम बच्चे को दूध पिलाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस
Share:

सब नज़रों का खेल है किसी को ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर बहुत अच्छी लगती है तो किसी की आँखों को वह सुई की तरह चुभती है. दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जिन्हे महिलाओं का खुलेआम स्तनपान करवाना पसंद नहीं है. ऐसे में जो महिलाएं ऐसा करती हैं उन्हें सोशल साइट्स पर ट्रोल होना पड़ता है फिर वो कोई अभिनेत्री हो या फिर कोई आम महिला. ऐसे में आज से कुछ महीने पहले भी बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री लीजा हेडन ने भी एक ऐसी ही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमे वह अपने बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए नजर आईं थीं.

काजोल ने किया खुलासा इस खान से सख्त नफरत करते हैं उनके पति अजय

उस समय लीजा जमकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं उन्हें उनके फैंस ने जमकर इस बात के लिए ट्रोल किया था. अब लीजा हेडन ने उन ट्रोलर को करीब एक साल बाद उनकी बातों का जवाब दिया है. लीजा ने कहा कि कई बार उन्हें ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा है लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा है. उनके अनुसार अपने बच्चों को स्तनपान करवाना महिलाओं के लिए बहुत अच्छी बात है इसमें कोई बुराई नहीं है.

Video: नेहा धूपिया ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

आपको बता दें कि जब लीजा ट्रोल हुईं थीं तब उन्हें ट्रोलर ने कहा था 'तुम गाय नहीं हो जो बच्चे को सरेआम दूध पीला रही हो'. अब उस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि वह भले ही वह गाय नहीं है लेकिन बच्चे को स्तनपान करवाना उनकी जिम्मेदारी है और कर्तव्य भी. वह और भी महिलाओं को इस बात के लिए प्रोत्शाहित करती हैं कि वह अपने बच्चे को सरेआम दूध पिलाने से शरमाए नहीं.

बॉलीवुड अपडेट्स

अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की सर्जरी के बाद फट गए होंठ..!!

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -