शराब घोटाला: KCR की बेटी कविता से ED ने 10 घंटे की पूछताछ, आज फिर होंगे सवाल-जवाब
शराब घोटाला: KCR की बेटी कविता से ED ने 10 घंटे की पूछताछ, आज फिर होंगे सवाल-जवाब
Share:

नई दिल्ली: भारतीय राष्ट्रीय समिति (BRS) नेता और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में सोमवार (20 मार्च) को 10 घंटे तक पूछताछ की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कविता सोमवार सुबह 10 बजे के पास दिल्ली में ED हेडक्वार्टर पहुंची थी और उनसे 11 बजे से पूछताछ का सिलसिला शुरू हुआ, जो रात 9 बजे तक जारी रहा. आज यानी मंगलवार (21 मार्च) को एक फिर 11 बजे ED कविता से पूछताछ कर सकती है.

बता दें कि, MLC कविता से इस पहले 11 मार्च को करीब नौ घंटे तक पूछताछ की गई थी, फिर उन्होंने 16 मार्च को पेश होने को कहा गया था. ED ने पूछताछ के वक़्त कविता के घर पर रखे मोबाईल फोन को भी सिक्योरिटी से मंगा लिया था और उन्हें ED के दफ्तर में रख दिया था. ED से कार्रवाई से राहत के लिए कविता ने सर्वोच्च न्यायालय का रुख किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, 24 मार्च को उनकी याचिका की सुनवाई पर फैसला आ सकता है.

BRS के नेता का बयान धन शोधन निवारण अधिनियम मामले के कारण दर्ज किया था. कविता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा वाले ED का दुरूपयोग कर रहे है. उन्होंने कहा था विपक्ष को परेशान करने के लिए मोदी सरकार ED का गलत इस्तेमाल कर रही है. भाजपा वाले तेलंगाना बैकडोर एंट्री हासिल करने में लगे हुए है.

सोनिया गांधी के करीबी हर्ष मंदर के NGO की जांच करेगी CBI, विदेशी फंडिंग से जुड़ा है मामला

राजस्थान: सीएम गहलोत की पुलिस ने डॉक्टर्स को पीटा, कपड़े फाड़े, कर रहे थे 'राइट टू हेल्थ' बिल का विरोध

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गिरफ़्तारी से 10 अप्रैल तक राहत, पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -