शराब घोटाला: ED के सामने आज पेश होने से कविता ने किया इंकार, जानिए क्या कहा ?
शराब घोटाला: ED के सामने आज पेश होने से कविता ने किया इंकार, जानिए क्या कहा ?
Share:

हैदराबाद: दिल्ली शराब घोटाले में तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता से आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ करने वाली थी, लेकिन उन्होंने पेश होने से इनकार कर दिया है. कविता ने ED को पत्र लिखकर पेश होने की नई तारीख देते हुए कहा है कि ‘मैं यह आपको सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मामले में मेरा पूरा सहयोग है.’ के कविता ED के समक्ष 11 मार्च को हाजिर होंगी. उन्होंने जांच एजेंसी को लिखी चिट्ठी में पेश होने के लिए समय माँगा है. वह आज दिल्ली के जंतर मंतर पर ‘महिला आरक्षण बिल’ के समर्थन में एक प्रदर्शन में शामिल हो सकती हैं.

बता दें कि, दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED ने मुख्यमंत्री की बेटी कविता को 9 मार्च को पेश होने को कहा था. हालांकि, कविता पहले भी ED को यह आश्वासन दे चुकी हैं कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगी. इस बीच उन्होंने ED को दिए गए जवाब में यह भी स्पष्ट किया था कि वह पेश होने से पहले अपने कानूनी सलाहकारों से भी चर्चा करेंगी. इसी बीच उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया था कि दिल्ली में आगामी 10 तारीख को उनका महिला आरक्षण मामले में दिल्ली में धरना प्रदर्शन है, जिसमें वे शामिल हो सकती हैं.  ED कविता को हैदराबाद के कारोबारी रामचंद्र पिल्लई के सामने बिठाकर पूछताछ करने वाली है. बता दें कि पिल्लई को ED ने सोमवार को अरेस्ट किया था. जिसके बाद बुधवार (8 मार्च) को कविता ने ED पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह उनके पिता के चंद्रशेखर राव के खिलाफ सियासी साजिश है.

बता दें कि, कविता तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य (MLC) भी हैं. वहीं BRS पार्टी के कई नेताओं और तेलंगाना के मंत्रियों ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि राजनीति द्वेष के कारण कविता को नोटिस भेजा गया है. भाजपा, बीआरएस पार्टी के बड़ी पार्टी के रूप में बढ़ने से डर रही है. तेलंगाना के मंत्रियों ने केंद्र में मोदी सरकार को बुराई का प्रतीक करार दिया है. BRS के MLA किरण क्रांति ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, ED का यह नोटिस मोदी सरकार का सियासी प्रतिशोध है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा केंद्रीय जांच एजेंसियों को गलत इस्तेमाल कर रही है.  

तमिलनाडु में भाजपा को एक और झटका, पार्टी के 13 नेता AIADMK में शामिल

'मोदी राज में मुंहतोड़ जवाब देगा भारत..', अमेरिका की ख़ुफ़िया रिपोर्ट ने चीन-पाक को चेताया

'वो पागल हो गए हैं..', राहुल गांधी पर क्यों भड़के कांग्रेस मंत्री के बेटे अनिरुद्ध सिंह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -