तमिलनाडु में भाजपा को एक और झटका, पार्टी के 13 नेता AIADMK में शामिल
तमिलनाडु में भाजपा को एक और झटका, पार्टी के 13 नेता AIADMK में शामिल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में अपनी स्थिति मजबूत करने के प्रयास में भाजपा को बड़ा झटका है. पार्टी के सूबे के IT विंग के चीफ सहित 5 नेताओं के भाजपा छोड़ने के कुछ दिन बाद ही 13 अन्य नेताओं ने AIADMK का दामन थाम लिया. तूतीकोरिन में भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरफ से AIADMK चीफ ई पलानीस्वामी पर ‘गठबंधन धर्म’ का उल्लंघन करने का इल्जाम लगाते हुए उनकी तस्वीरें जलाई गईं. माना जा रहा है कि भाजपा और AIADMK के बीच संबंध अब तक के अपने सबसे निचले स्तर पर आ गए हैं.

पिछले सप्ताह भाजपा के राज्य IT विंग के अध्यक्ष सीआरटी निर्मल कुमार सहित पार्टी के 5 नेता ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) में शामिल हो गए थे. इसके कुछ दिन कल बुधवार को, भाजपा के 13 अन्य सदस्यों ने सीटीआर निर्मल कुमार के समर्थन में पार्टी छोड़ दी. निर्मल कुमार ने अन्नामलाई का DMK के एक मंत्री के साथ गुप्त समझौता करने का इल्जाम लगाते हुए रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और AIADMK में शामिल हो गए.

2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से, AIADMK को भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ते हुए 3 चुनाव में हार मिली है. हाल ही में राज्य में हुए उपचुनाव में भी AIADMK गठबंधन हार गया था. हालांकि, यहां पर दोनों दलों ने मिलकर साथ में प्रचार भी नहीं किया था. सूत्रों ने संकेत दिया कि AIADMK इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहरा रही है.

'वो पागल हो गए हैं..', राहुल गांधी पर क्यों भड़के कांग्रेस मंत्री के बेटे अनिरुद्ध सिंह ?

भाजपा की गठबंधन सरकार को NCP का समर्थन, महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ है शरद पवार की पार्टी

'बिहारियों की लाशें छिपा रहीं सरकार..', सीएम एमके स्टालिन के खिलाफ कोर्ट में केस, 18 मार्च को सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -