शराब घोटाला: पंजाब में AAP विधायक कुलवंत सिंह के आवास पर ED की रेड, आतिशी बोलीं- 2 नवंबर को केजरीवाल को अरेस्ट कर लेंगे !
शराब घोटाला: पंजाब में AAP विधायक कुलवंत सिंह के आवास पर ED की रेड, आतिशी बोलीं- 2 नवंबर को केजरीवाल को अरेस्ट कर लेंगे !
Share:

चंडीगढ़: केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) इस समय दिल्ली और पंजाब में शराब घोटाले के सिलसिले में आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब विधायक कुलवंत सिंह को निशाना बनाते हुए सिलसिलेवार छापेमारी कर रही है। अधिकारियों के मुताबिक, ये छापेमारी सिंह के परिसरों सहित पंजाब में विभिन्न स्थानों पर हो रही है।

बता दें कि, ताजा कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत देने से इनकार करने के ठीक एक दिन बाद आई है, जो वर्तमान में दिल्ली शराब नीति 'घोटाला' मामले में जेल में बंद हैं। इसके अलावा, ED ने शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया है, जिसमें गुरुवार, 2 नवंबर को पेशी तय की गई है। AAP नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि 2 नवंबर को केजरीवाल की संभावित गिरफ्तारी की आशंका है। 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) जैसी एजेंसियों का उपयोग करके अन्य मुख्यमंत्रियों को निशाना बना सकती है। आतिशी ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य आम आदमी पार्टी (AAP) को कमजोर करना प्रतीत होता है, और केजरीवाल की किसी भी संभावित गिरफ्तारी को भाजपा के खिलाफ उनकी राजनीतिक लड़ाई के परिणाम के रूप में देखा जाएगा। बता दें कि, ED की चल रही छापेमारी और कानूनी कार्रवाइयां दिल्ली और पंजाब में शराब नीतियों से संबंधित कथित अनियमितताओं की व्यापक जांच का हिस्सा हैं, जिसमें प्रमुख आप नेताओं की संलिप्तता को देखते हुए राजनीतिक निहितार्थ हैं।

महुआ मोइत्रा, प्रियंका, पवन खेड़ा, शशि थरूर, सरकार ने सबका 'फोन हैक' कर लिया ? सबने एक साथ लगाए आरोप

'मेरी दादी, मेरी ताकत..', इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल ने दी श्रद्धांजलि, वरुण ने 'देश की माँ' बताकर किया नमन

'आतंकियों को बचाने के लिए अदालत तक पहुँच जाती है तुष्टिकरण की सोच..', केवडिया में आतंक समर्थकों पर बरसे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -