शराब घोटाला: 'मार-मार के कान के पर्दे फाड़ दिए, झूठे सबूत जुटाए..', मनीष सिसोदिया के समर्थन में उतरी AAP नेत्री आतिशी
शराब घोटाला: 'मार-मार के कान के पर्दे फाड़ दिए, झूठे सबूत जुटाए..', मनीष सिसोदिया के समर्थन में उतरी AAP नेत्री आतिशी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने बड़ा खुलासा करने का दावा किया है। रविवार को AAP की वरिष्ठ नेता आतिशी मर्लेना मीडिया के सामने आईं और दावा किया कि उनके पास राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा एक दिन पहले जारी किये गये 85 पन्नों के आदेश की कॉपी है, जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि एक रुपये का भी घोटाला या भ्रष्टाचार शराब नीति में नहीं हुआ है।

AAP नेत्री और मंत्री आतिशी मर्लेना ने कहा कि बीते एक साल से भाजपा के नेता प्रेस वार्ता करते हुए बार-बार यह आरोप लगा रहे हैं कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है। आतिशी ने कहा कि जो इल्जाम भाजपा ने प्रेस वार्ता में लगाए, वही आरोप CBI और ED के आरोपपत्र में भी आ गए। 6 महीने से अधिक से CBI और ED इस मामले की छानबीन कर रही है। आतिशी ने कहा कि, कुल मिलाकर पांच सौ से अधिक अधिकारी इस तथाकथित शराब घोटाले की जांच में लगाए गए हैं।

इसके बाद AAP नेत्री ने कहा कि इस तकाथकित शराब घोटाले में मुख्य रूप से 2 इल्जाम हैं। पहला आरोप यह है कि नई शराब नीति बनाने के बदले में शराब कारोबारियों से 100 करोड़ रुपये रिश्वत ली गई हैं। यह पहला आरोप सबसे पहले भाजपा ने लगाया और फिर यही आरोपी CBI और ED ने लगाया है। दूसरा इल्जाम है कि यह 100 करोड़ रुपये, जो शराब कारोबारियों से लिए गए उन्हें AAP ने गोवा चुनाव में इस्तेमाल किया। यह आरोप बीते एक साल से भाजपा के ही अलग-अलग नेता और प्रवक्ता बार-बार प्रेस वार्ता में लगा रहे हैं। मगर, कल (शनिवार) को राउज एवेन्यू कोर्ट ने एक फैसला सुनाया। 2 लोग राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा जो इस केस में अरेस्ट किए गए थे, उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी है।

आतिशी ने इसके बाद सीधे यह इल्जाम लगा दिया कि ED और CBI की यह चार्जशीट जांच एजेंसी के दफ्तर में नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में लिखी जाती है। इसके बाद जांच एजेंसी आरोपपत्र में लिखी बातों को साबित करने के लिए गवाह जुटाने में लग जाती हैं। वो लोगों को पूछताछ के लिए बुलाती है, उन्हें डराती है और धमकाती है और कान के पर्दे फाड़ देती है। समीर महेंद्रू, चंदन रेड्डी तथा अरुण पिल्लई ने अपने बयान वापस लेते हुए कहा कि हम पर दबाव बनाया। चंदन रेड्डी की रिपोर्ट बताती है कि उसे मार-मार कर उसके कान के पर्दे फाड़ दिए गए थे। 

बिहार: घर में सो रही महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, 7 लोगों पर केस दर्ज

छत्तीसगढ़ में पकड़ाया 2000 करोड़ का शराब घोटाला ! ED ने अनवर को किया अरेस्ट, कई राजनेताओं तक पहुंचेगी आंच

5 वर्षों में गुजरात से लापता हुईं 40 हज़ार महिलाएं, NCRB रिपोर्ट के हुआ हैरान करने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -