बेरहम पिता: बेटे को इतना मारा कि फट गए दिल-किडनी, कमरे में आधा दफनाया और...
बेरहम पिता: बेटे को इतना मारा कि फट गए दिल-किडनी, कमरे में आधा दफनाया और...
Share:

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ शराब के नशे में धुत एक निर्दयी पिता ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पिता ने अपने 5 साल के बच्चे को मार डाला। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक शराबी पिता ने मासूम को पैरों से इतना मारा कि बच्चे की किडनी और दिल ही फट गया। वहीँ बच्चे को मारने के बाद पिता ने उसे घर के भीतर कमरे मे गड्ढा खोदकर दफनाने का प्रयास किया लेकिन इसी बीच परिजन पहुंच गए। उसके बाद परिजनों को सामने देखकर आरोपी पिता फरार हो गया।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत शिकायत के बाद पुलिस ने देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह पूरे मामले के बारे में मैनपुर थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि तहसील मुख्यालय से महज 12 किमी दूर ग्राम ठेमली निवासी आरोपी रोहित कुमार ध्रुव बहुत ज्यादा शराब पीने का आदि है। हर दूसरे दिन शराब के नशे में वह अपने बच्चों व पत्नी के साथ मारपीट गालीगलौज करता था। केवल यही नहीं बल्कि रोहित ने 26 मार्च को अपनी पत्नी व बच्चों से मारपीट की थी और इसके बाद उसकी पत्नी बेटी बेटे को लेकर रिश्तेदार के घर रहने रात में चली गई।

वहीँ उसके बाद रविवार 27 मार्च की सुबह रोहित कुमार ध्रुव ने फिर जमकर शराब पी और उसने अपने बेटे संदीप कुमार ध्रुव (5 वर्ष) को रिश्तेदार के घर से बुलाया तो मासूम ने पिता के साथ जाने से मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर आरोपी जबर्दस्ती बच्चे को अपने साथ घर ले आया। यहाँ घर लाने के बाद रोहित ने बच्चे को हाथ, लात व घूसो से मारा। वहीं निर्दयी पिता मासूम बच्चे को तब तक मारते रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

मिली जानकारी के तहत नशे में हैवान पिता बच्चे को घर में गड्ढा खोदकर आधा दफना चुका था, इसी दौरान परिजन घर पहुंचे तो आरोपी रोहित ध्रुव फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने संदीप कुमार ध्रुव (5 वर्ष) का शव बरामद कर लिया है और बताया कि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट का निशान है। इस मामले में बच्चे का दिल व किडनी फट गया था और आरोपी रोहित कुमार ध्रुव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

हैवानियत: रात के अँधेरे में बुजुर्ग महिला के घर में घुसा युवक और किया दुष्कर्म

गंदी फिल्म देख रहा था पति, पत्नी ने किया देखने से मना तो...

आज और कल देशभर में बैंक हड़ताल, ATM में भी कैश संकट!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -