गंदी फिल्म देख रहा था पति, पत्नी ने किया देखने से मना तो...
गंदी फिल्म देख रहा था पति, पत्नी ने किया देखने से मना तो...
Share:

दिल्ली: राजधानी दिल्ली से हाल ही में एक चौकाने वाली घटना सामने आयी है। जी दरअसल यहाँ एक सनकी पति (Husband Attacks Wife) ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, और उसकी जो वजह रही वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि पत्नी उसके साथ अश्लील फिल्म (Porn Film) देखने को राजी नहीं थी। इस मामले को दिल्ली (Delhi Crime News) के अलीपुर का बताया जा रहा है और इस घटना के सामने आते ही सभी जगह सनसनी फैल गई है।

इस मामले को बीते शनिवार का बताया जा रहा है ।इस मामले में मिली जानकारी के तहत जब मोबाइल पर अश्लील फिल्म देख रहे पति ने पत्नी को भी अपने संग अश्लील फिल्म देखने को कहा तो महिला ने देखने से इनकार कर दिया। इसी बात को जानने के बाद पति अचानक हैवान बन गया और उसने महिला के साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर फरार हो गया। इस पूरी घटना के बाद घर में चीख-पुकार मच गई। इस दौरान आनन-फानन में परिजन दौड़े और फिर पीड़ित महिला को अस्पातल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

वहीँ दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी। मिली खबर के मुताबिक महिला की उम्र करीब 49 साल है और उसकी शादी 1993 में हुई थी। कहा जा रहा है आरोपी न केवल पत्नी की पिटाई करता है, बल्कि वह अपने बच्चों पर भी जुल्म ढाता रहता है। इस मामले में महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे पति द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा है और घटना वाले दिन का जिक्र करते हुए महिला ने कहा कि 'शनिवार रात 11 बजे पति घर में फोन पर अश्लील फिल्म देखने लगा और उसे भी फिल्म दिखाने की कोशिश की। जब उसने मना किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी। हालांकि, महिलाके चिल्लाने पर वह चाकू से हमला कर फरार हो गया।'

भाजपा की जीत पर मिठाई बाँट रहा था बाबर, लगाया 'जय श्री राम' का नारा, जब कट्टरपंथियों ने देखा तो।।

गाय के साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़ाया आलम अंसारी, बवाल मचने पर रफीक ने अपने कमरे में छिपाया।।।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में कथित 'धर्म परिवर्तन', दो लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -