जंगल में खड़ी कार से अचानक निकलने लगी शराब की बोतलें और फिर जो हुआ...
जंगल में खड़ी कार से अचानक निकलने लगी शराब की बोतलें और फिर जो हुआ...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अवैध शराब व्यपारियों के खिलाफ ग्रामीण भी सजग है। भोपाल में एक बोलेरो कार को पकड़कर गांव के लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। कार में भारी मात्रा में शराब भरी हुई थी। कहा जा रहा है कि शराब को क्षेत्र के ढाबों पर बेचने के लिए लाई गई थी। आबकारी विभाग की टीम ने कार को बरामद करते हुए ड्राइवर को गिरफ्त में ले लिया है। आबकारी विभाग के अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में ग्रामीणों को संदिग्ध स्थिति में एक बोलेरो कार खड़ी हुई नजर आई। कार में अवैध शराब भरी हुई थी। उसी समय कुछ गांव के लोग कार के पास पहुंच गए। मामले की खबर पुलिस एवं आबकारी विभाग को दी गई। सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अवैध शराब से भरी कार माफियाओं की बताई जा रही है। गांव के लोगों से अवैध शराब की गाड़ी खड़ी होने की खबर पर आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई तथा कार को बरामद कर लिया। 

वही अवसर से आबकारी विभाग की टीम ने किंगफिशर बीयर सहित कई पेटी शराब जब्त की है। साथ ही कार चालक को गिरफ्त में आबकारी विभाग माफियाओं की तलाश में जुट गई है। विभागीय अफसरों का कहना है कि आबकारी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है। बता दें कि देहात क्षेत्र में कार को चालक ने खड़ा कर किसी की प्रतीक्षा कर रही थी। 

हादसे का शिकार हुआ संगमरमर पत्थर से भरा ट्रक, हुआ ये हाल

कारगिल विजय दिवस: जब भारत के खिलाफ जंग लड़ने पहुंच गए थे शोएब अख्तर..

नहीं रहे अशोक जगदाले, क्रिकेट जगत में छाया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -