हादसे का शिकार हुआ संगमरमर पत्थर से भरा ट्रक, हुआ ये हाल
हादसे का शिकार हुआ संगमरमर पत्थर से भरा ट्रक, हुआ ये हाल
Share:

ठाणे: राजस्थान से संगमरमर पत्थर भरकर महाराष्ट्र के ठाणे आ रहा ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गया। ये दुर्घटना कापुर वाड़ी क्षेत्र में हुई है। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ट्र्रक ड्राइवर समेत तीन व्यक्ति गाड़ी के भीतर ही फंस गए। काफी प्रयास करने के बाद भी वे लोग बाहर नहीं आ पा रहे थे। उनकी चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग एकत्रित हो गये।

वही उन व्यक्तियों ने भी तीनों को ट्रक से बाहर निकालने का प्रयास किया। मगर असफल रहे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस एवं दमकल विभाग के कर्मियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को सही सलामत बाहर निकाला। हालांकि, इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं। ड्राइवर को नजदीक के चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी उपचार जारी है।

मिल रही खबर के अनुसार, दुर्घटना के बाद रास्ता बंद हो गया था। काफी देर तक वहां ट्रैफिक जाम लगा रहा। पुलिस ने ट्रक को किनारे लगवाया। तब जाकर ट्रैफिक खुला। पुलिस ने कहा कि ट्रक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से ठाणे जा रहा था। तभी मार्ग में कापुर वाड़ी क्षेत्र के एचपी पेट्रोल पंप के पास ट्रक खंभे से जा टकराया। ट्रक में 25 टन संगमरमर पत्थर था। ड्राइवर ने मार्ग में संतुलन खो दिया, जिससे ट्रक खंभे से टकरा गया। गनीमत ये रही कि किसी को अधिक चोट नहीं लगी। ट्रक ड्राइवर को कुछ चोटें लगी हैं, जिसका चिकित्सालय में उपचार जारी है।

कारगिल विजय दिवस: जब भारत के खिलाफ जंग लड़ने पहुंच गए थे शोएब अख्तर..

कन्हैयालाल के हत्यारों को अपने किए का कोई पछतावा नहीं, किसने बना दिया इतना कट्टर ?

सरकार का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा भारी फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -