इस वजह से बच्चा गोद लेने वाली हैं अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडसे लोहान

Jul 20 2018 09:10 AM
इस वजह से बच्चा गोद लेने वाली हैं अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडसे लोहान

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके अपने बच्चे नहीं हैं और उन्होंने इस वजह से बच्चों को गोद लिया है. ऐसी ही कई अभिनेत्रियां हॉलीवुड में भी हैं. अब इन दिनों अमेरिकी एक्ट्रेस लिंडसे लोहान ने इस समय एक बच्चे को गोद लेने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें जल्द से जल्द एक बेबी चाहिए, जिसके साथ वह ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता पाए. इस बारे में लिंडसे ने अपने घरवालों से भी बात की. लिंडसे ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह तुर्की के दौरे पर गईं थीं जहाँ से उन्हें प्रेरणा मिली.

बेशुमार दौलत के मालिक हैं मिस्टर बीन

उन्होंने अपना बहुत सारा समय सीरियाई शरणार्थियों को दिया, उनके साथ वक्त बिताया. उस समय से ही उन्हें अपने पास एक बच्चे की चाहत महसूस हुई और उन्हें लगा कि उनके पास एक बच्चा होना चाहिए. वह बच्चे को जन्म देने की जगह गोद लेने के बारे में सोच रहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह अपना पहला बच्चा गोद लेंगी, क्योंकि अब उन्हें ऐसा लगता है कि वह बच्चों से बहुत प्यार करती हैं और उनका खुद का भी एक बच्चा होना चाहिए.

ये है 'Mr Bean' की मौत की सच्चाई

लिंडसे ने यह भी कहा कि वह एक नहीं बल्कि दो-चार बच्चों की इच्छुक हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने परिवार शुरू करने की कोई योजना नहीं बनाई है इस वजह से वह केवल एक बच्चे को गोद लेंगी. आपको पता ही होगा कि लिंडसे सिंगल हैं, उन्होंने 2016 में रूसी अरबपति इगॉर ताराबसोव से अपनी सगाई तोड़ दी थी.

ये भी पढ़े..

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका

अपने पति के लिए हमेशा हॉट रहना चाहती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

?