अपने पति के लिए हमेशा इस तरह रहना चाहती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस
अपने पति के लिए हमेशा इस तरह रहना चाहती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस जेसिका सिम्पसन ने हाल ही में अपने पति के साथ उनके रिश्ते को लेकर बात की है. जेसिका सिम्पसन ने कहा कि उनके पति उन्हें हमेशा ही जवान देखना चाहते हैं उनकी हमेशा से ही यहीं ख्वाहिश रही है कि वह जवान दिखती रहे. आपको बता दें कि जेसिका दो बच्चों की माँ हैं लेकिन अब भी वह उतनी ही हॉट नजर आती हैं जितनी वह पहले नजर आया करती थीं. जेसिका अपने बच्चो के ध्यान में ज्यादा से ज्यादा वक्त देती हैं.

करोड़पति होने के बावजूद इस मॉडल को दान दे रहे लोग

जेसिका के पति उनके बच्चो को संभालने में अक्सर ही उनका साथ देते हैं क्योंकि वह जेसिका को थका हुआ नहीं देख सकते. जेसिका इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव मिलती हैं और अपने शानदार और हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं. जेसिका ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोस भी अपलोड किए है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी रहे हैं. आपको बता दें कि जेसिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी जिंदगी में बहुत मस्ती है जो वह अपने पति और बच्चो के साथ करती हैं.

पहले भी एक हॉलीवुड एक्टर कर चुके हैं प्रियंका को प्रपोज़

वह अपने पति के साथ खूबसूरत पल बिताती हैं और बच्चो के साथ मस्तीभरे. जेसिका एक अच्छी सिंगर होने के साथ ही एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं और उनकी उम्र 38 साल है. जेसिका ने सबसे ज्यादा सुर्खियां अपने डेब्यू एल्बम 'स्वीट किसेज' से हांसिल की थी जो साल 1999 में आया था. जेसिका इन दिनों अपनी हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों में हैं.

ये भी पढ़े.. 

किम कर्दाशियां के किमोजी परफ्यूम ने मचाया तहलका

सनी लियोन ने इस तरह मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

केट अप्टन ने दिखाया अपना बेबी बम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -