Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका
Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका
Share:

अपने अफेयर को लेकर इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को ही अपना जन्मदिन मनाया है. यह जन्मदिन प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ लंदन में मनाया और वहां से दोनों की अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. जन्मदिन में दोनों ने जमकर एन्जॉय किया. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने बर्थडे की प्लानिंग काफी समय से कर ली थी वहीं उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस ने भी काफी समय पहले से ही बर्थडे प्लान किया था और उसके बाद दोनों को बर्थडे के एक दिन पहले ही लंदन में डिनर डेट पर देखा गया.

पहले भी एक हॉलीवुड एक्टर कर चुके हैं प्रियंका को प्रपोज़

डिनर डेट के बाद दोनों ने प्रियंका का जन्मदिन मनाया और उसके बाद एक बार फिर दोनों साथ में स्पॉट हुए. बीते कल ही दोनों को लंदन के एक होटल से निकलते हुए देखा गया, जहाँ निक ने वाइट टी-शर्ट पहनी थी और प्रियंका ने वाइट ड्रेस. दोनों ने अपनी ड्रेस से सभी के दिलों को जीत लिया. दोनों एकदम परफेक्ट कपल नजर आ रहे थे.

HAPPY B'DAY PRIYANKA: निक से यह तोहफा पाकर झूम उठीं प्रियंका

प्रियंका और निक की उम्र में काफी फर्क है लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है. निक और प्रियंका का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और दोनों की यह तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खबरों की मानें तो 20 जुलाई को प्रियंका वापस मुंबई लौट आएंगी. मुंबई लौटते ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और दिशा पटानी नजर आने वाले हैं.

 

ये भी पढ़े..

Video: डांस करते हुए दिखे प्रियंका के प्राइवेट पार्ट्स

Video: इन स्टार्स के साथ इंटिमेट होते हुए बेकाबू हुईं थीं प्रियंका चोपड़ा

Video: पहली बार प्रियंका और अपने संबंधों पर निक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -