ये है 'Mr Bean' की मौत की सच्चाई

ये है 'Mr Bean' की मौत की सच्चाई

दुनियाभर को हंसाने वाले 'मिस्टर बीन' कुछ ना बोलकर भी सभी को एंटरटेन कर चुके हैं. मिस्टर बीन यानी मशहूर कॉमेडियन एक्टर रोवन एटकिंसन को हर कोई बहुत ही अच्छे से जानते हैं और सभी उनके फैन हैं. उनकी फिल्म  या शो जब भी देखो तो हम हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं. लेकिन कुछ दिनों से उनकी मौत की खबर उड़ रही है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. कहा जा रहा था कि लॉस एंजेलिस में एक कार एक्सिडेंट में उनकी मौत हो गई. इसी खबर को इतना फैलाया गया कि सभी इस बात को सच मान बैठे कि उनकी मौत हो गई. लेकिन ये महज़ एक अफवाह है और कुछ नहीं.

जी हाँ, इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है जिसमें ये बताया जा रहा है रोवन एकदम ठीक हैं और सही सलामत हैं. ट्विटर पर उनकी मौत की खबर जो भी उडी वो सिर्फ एक आग थी जो फ़ैल रही थी. ये खबर करीब 8 जुलाई से चल रही है जिस पर लोग यकीन भी कर रहे हैं. लेकिन रोवन के फैंस को परेशान होने की ज़रूरत नहीं है बल्कि वो ठीक हैं. मिस्टर बीन के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी वह इस तरह की झूठी खबरों के शिकार हो चुके हैं. 

साल 2016 में भी ये खबर आई थी कि उन्होंने आत्महत्या कर ली. लेकिन आपको बता दें, पिछले साल वो 62 की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं. रोवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में सहायक कलाकार की भूमिका निभा कर की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की हैं जिससे बिना कुछ कहे ही दुनिया को हंसाया है और आज मिस्टर बीन के नाम से फेमस हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें..

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका

अपने पति के लिए हमेशा हॉट रहना चाहती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

?