बेशुमार दौलत के मालिक हैं मिस्टर बीन
बेशुमार दौलत के मालिक हैं मिस्टर बीन
Share:

मिस्टर बीन का नाम सुनते ही चेहरे पर मुस्कुराहट तैर जाती है और एक ऐसे व्यक्ति का अक्श उभरता है, जो अजीब से चेहरे बनाता है। 90 के दशक की बात करें, तो उस समय हर कोई मिस्टर बीन का फैन था। टीवी पर आने वाला यह शो लोगों के बीच खूब पॉपुलर रहा और लोग इसका इंतजार करते थे कि कब यह शो आए और वो मिस्टर बीन के मजे लें। अभी आ रही खबरों के अनुसार, मिस्टर बीन का निधन हो गया है, लेकिन हम आपको बता दें कि यह कोरी अफवाह है और मिस्टर बीन स​ही—सलामत हैं। 

क्या आप जानते हैं कि टीवी पर अजीब सी शक्ल बनाने वाला यह  कैरेक्टर असरल में बेशुमार दौलत का मालिक है। जी, हां ये बिल्कुल सच है कि मिस्टर बीन असलियत में ब्रिटेन के अमीरों की सूची में शामिल हैं। मिस्टर बीन का किरदार रोवन एटकिंसन ने निभाया था। रोवन एटकिंसन इस समय लगभग 8 हजार करोड़  रुपये की संपत्ति के मालिक हैं और उनका नाम ब्रिटेन के सबसे अमीरों में गिना जाता है। जानकारी के अनुसार, लंदन में उनका एक आलीशान महल है, जिसकी कीमत कई करोड़ है। इतना ही नहीं आपके चहेते मिस्टर बीन को गाड़ियों का  बहुत शौक है और उनके पास 100 करोड़  रुपये  तक की कार  है। 

चौंक गए न आप, लेकिन ये सच है। जानकारी के अनुसार, मिस्टर बीन के पास मैकलोरेन एफ1 कार है। जिसकी आज की कीमत 80 से 100 करोड़ के बीच है। मिस्टर बीन ने यह कार 1990 के समय ली थी और उस समय इसकी कीमत 5 लाख 40 हजार यूरो थी। आज भले ही मिस्टर बीन सीरियल नहीं आता है, लेकिन इनका किरदार निभाने वाले रोवन एटकिंसन आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। 

ये भी पढ़ें

ये है 'Mr Bean' की मौत की सच्चाई

करोड़पति होने के बावजूद इस मॉडल को दान दे रहे लोग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -