'BJP के कहने पर आती है ED', CM बघेल के बयान पर बोले रमन सिंह- 'यह कैसा दोगलापन है'
'BJP के कहने पर आती है ED', CM बघेल के बयान पर बोले रमन सिंह- 'यह कैसा दोगलापन है'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर राज्य के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने फिर हमला बोला है। अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'भूपेश बघेल जी, यह कैसा दोगलापन है, एक ओर आप मांग करते हो कि चिटफंड की "निष्पक्ष" जांच प्रवर्तन निदेशालय से होनी चाहिए। दूसरी ओर भ्रष्ट अफसरों पर कार्यवाही में आप बोलते हैं कि बीजेपी के बोलने पर ईडी आती है। मैं एक बार पुनः दोहरा रहा हूं, आप यह बयानबाजी करने से पहले अच्छी प्रकार विचार कर लें। अगर बीजेपी पर आप ऐसे झूठे आरोप लगा रहे हैं तो या तो इन्हें साबित कीजिए या सार्वजनिक माफी मांगिए। अन्यथा मैं दोबारा यह बोलता हूँ कि बीजेपी पर आरोप लगाने के लिए मैं आप पर मानहानि का दावा करूंगा। 

दरअसल, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक-दूसरे पर हमलावर है। डॉ. रमन ने भूपेश बघेल पर कांग्रेस पार्टी एवं सोनिया गांधी का ATM बनने का आरोप लगाया। छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापों पर भी राज्य सरकार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी नान (नागरिक आपूर्ति निगम) घोटाला, पनामा पेपर एवं चिटफंड में साढ़े 6 हजार करोड़ के घोटाले को लेकर तीखे तेवर दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया एवं मीडिया में पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान मुख्यमंत्री के बीच खूब जुबानी जंग चल रही है। भूपेश बघेल द्वारा अदालत जाने की चेतावनी के पश्चात् अब डॉ. रमन सिंह ने भी अदालत जाने की धमकी देते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की बात कही है। 

भेंट मुलाकात से वापस रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय को बीजेपी सरकार के समय हुए घोटाले क्यों नहीं नजर आ रहे हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह के कार्यकाल में सबसे बड़ा नान (नागरिक आपूर्ति निगम) घोटाला हुआ उसकी जांच क्यों नहीं कर रही है। साफ दस्तावेज है कि 'मुख्यमंत्री एवं मुख्यमंत्री मैडम' के नाम पर करोड़ों रुपये का लेनदेन लिखा है। नान की डायरी में नागपुर से लखनऊ तक का जिक्र है। पनामा पेपर में डॉ. रमन सिंह के लड़के का नाम है। छत्तीसगढ़ में साढ़े 6 हजार करोड़ का चिटफंड घोटाला हुआ। ये लोग ब्रांड अंबेसडर थे। ईडी क्यों जांच नहीं करती।  

छठ पूजा को लेकर सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, जानिए क्या है दिल्ली सरकार का प्लान

आज हो सकता है हिमाचल चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान, 3 बजे निर्वाचन आयोग की PC

'ये हिन्दुओं को हटाना चाहते हैं..', मोमिनपुर हिंसा के बाद फूटा शुभेंदु अधिकारी का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -