क्रूरता की हदें पार! युवक को कुत्ते से कटवाकर लगा दी फांसी

उज्जैन: उज्जैन शहर के केसरपुर घट्टिया में रहने वाले शख्स को जमीन विवाद में गांव के 8 व्यक्तियों ने कुत्ते से कटवाकर कमरे में बंद किया तथा लट्ठ व तलवार से हमला करने के पश्चात् दुपट्टे से फांसी पर लटका दिया। पत्नी ने डायल 100 की सहायता से पति की जान बचाई। मारपीट में 3 लोग घायल हुए जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

भेरूसिंह 30 वर्ष निवासी केसरपुर घट्टिया, उसके पिता नाहर तथा पत्नी लाडकुंवर को घरवालों ने इलाज के लिये घायल स्थिति में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। भेरूसिंह ने बताया कि उसके खेत के पास नागू की जमीन लगी है। उसी को लेकर विवाद होने पर वह नागू के घर बातचीत करने गया तो वहां उपस्थित नागू समेत मोहन, कृष्णाबाई, पवन, नरेन्द्र, लाडकुंवर ने डंडे व तलवार से मारपीट की और कुत्ते से भी कटवाया।

बाद में उक्त व्यक्तियों ने कमरे में बंद कर दिया। बीच बचाव करने आई पत्नी लाडकुंवर एवं पिता नाहर को भी डंडों से पीटा। भेरूसिंह के मुताबिक, उक्त लोगों ने कमरे में बंद कर दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया। पत्नी लाडकुंवर ने डायल 100 को घटना की तहरीर दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भेरूसिंह को कमरे से बाहर निकाला तथा तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा।

6 वर्ष की आयु में हुआ गैंगरेप...परिवार ने पोर्न इंडस्ट्री में भेजा, रोंगटे खड़े कर देगी इन पुरुषों की कहानी

प्रेम प्रसंग के चलते पति की करवा दी हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा।

मामूली विवाद में बौखलाया पति, धारदार हथियार से कर डाली पत्नी की हत्या, घर में ताला लगाकर भागा

Most Popular

- Sponsored Advert -