पार हुई क्रूरता की हदें! पीटते-पीटते फाड़ दिए कपड़े, रहम की भीख मांगती रही पीड़िता
पार हुई क्रूरता की हदें! पीटते-पीटते फाड़ दिए कपड़े, रहम की भीख मांगती रही पीड़िता
Share:

शिवसागर: असम के शिवसागर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां 4 महिलाओं ने अवैध संबंधों के शक में महिला की खूब पिटाई कर डाली। महिला को रस्सी से बांधा, थप्पड़ मारे, बुरी तरह घसीटा, बाल खींचे तथा कपड़े तक फाड़ डाले। पीड़ित महिला रो-रोकर रहम की भीख मांगती रही। किन्तु तीनों बेरहम औरतों का दिल नहीं पसीजा।

मामला आमगुड़ी हलवाटिंग थानाक्षेत्र के वाउलीपुखुरी अंचल गांव का है। पीड़ित महिला पर अवैध संबधों का इल्जाम लगाया गया है। शुक्रवार शाम को 4 महिलाओं ने पीड़िता को पकड़ा, फिर उसे रस्सी से बांध दिया। उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके बाल खींचते हुए थप्पड़ मारे। वहां उपस्थित किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वही कहा जा रहा है कि कुछ व्यक्तियों ने पुलिस को महिला से हो रही इस पिटाई की खबर भी दी। किन्तु पुलिस रात 10 बजे घटनास्थल पर पहुंची। महिलाएं तब भी पीड़िता को मार रही थीं। पुलिस ने पीड़िता को छुड़वाया। किन्तु अपराधी महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह पुलिस ने पीड़िता एवं उसके पति को ही गिरफ्त में ले लिया तथा थाने ले गई। घटना के बाद से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। पुलिस कार्रवाई से नाराज ग्रामीण अपराधी महिलाओं को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

हथौड़ा लेकर प्रेमिका के घर घुस गया प्रेमी, फिर जो किया उसने हर किसी को कर दिया हैरान

'सड़क पर खेलती 8 साल की बच्ची को किडनैप कर ले गया ब्राह्मण, मंदिर में किया बलात्कार'

'आज रहने देते हैं, कल करते है' सुनते ही भड़के BJP नेता, पत्नी को उतारा मौत के घाट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -