हथौड़ा लेकर प्रेमिका के घर घुस गया प्रेमी, फिर जो किया उसने हर किसी को कर दिया हैरान
हथौड़ा लेकर प्रेमिका के घर घुस गया प्रेमी, फिर जो किया उसने हर किसी को कर दिया हैरान
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सनकी आशिक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसके भाई का हथौड़े से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। अपराधी ने लड़की के मां पर भी जानलेवा हमला किया, उन्हें गंभीर स्थिति में उपचार के लिए रिम्स में दाखिल कराया गया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, ये घटना रांची के जनकपुर क्षेत्र की है। जहां 12वीं की 17 वर्षीय विद्यार्थी और उसके 14 वर्षीय भाई पर अपराधी ने घर में घुसकर हमला किया। हत्या का मुख्य अपराधी छात्रा से एकतरफा प्रेम करने वाला युवक बताया जा रहा है। घटना शनिवार प्रातः 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। हमले में मृत विद्यार्थी श्वेता एवं उसका भाई प्रवीण दोनों रांची के बरियातू स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। दोनों अपनी मां चंदा देवी के साथ जनकपुर इलाके में किराए के मकान में रहते थे, जबकि उनके पिता संजीव कुमार सिंह अबू धाबी में नौकरी करते हैं। रिम्स में इलाजरत चंदा देवी ने पुलिस को कहा है कि उनकी बेटी श्वेता से एकतरफा प्रेम करने वाले रोहन नामक शख्स के साथ दो अन्य व्यक्ति प्रातः घर में घुस गए। उन्होंने हथौड़े और चाकू से तीनों पर हमला कर दिया।

शनिवार प्रातः जब इलाके के लोगों ने घर से बाहर खून बहता हुआ देखा, तो किसी ने रांची में ही रहने वाले महिला चंदा देवी के पिता दयाशंकर सिंह को इसकी खबर दी। वो दौड़े-दौड़े पहुंचे तब पुलिस को घटना की खबर दी गई। उस समय प्रवीण एवं उसकी मां चंदा देवी की सांसें चल रही थीं। दोनों को रिम्स ले जाया गया, किन्तु प्रवीण ने उपचार आरम्भ होने के पहले ही दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि छात्रा श्वेता के परिवार एवं उसे एक तरफा प्रेम करने वाले शख्स के बीच पहले भी झगड़ा हुआ था तथा इसे लेकर मामला थाने तक भी पहुंचा था। कहा जा रहा है कि इसी झगड़े को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। रांची के सिटी एसपी अंशुमान ने कहा है कि अपराधी की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

'सड़क पर खेलती 8 साल की बच्ची को किडनैप कर ले गया ब्राह्मण, मंदिर में किया बलात्कार'

'आज रहने देते हैं, कल करते है' सुनते ही भड़के BJP नेता, पत्नी को उतारा मौत के घाट और फिर...

मस्जिद में इस्लाम पढ़ने जाता था नाबालिग बच्चा, हाफ़िज़ ने नशीला पदार्थ देकर किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -