इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें
इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। कई बार मौनी रॉय को बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए भी देखा गया है। आपको बता दें कि मौनी जितना अच्छा अभिनय करती हैं, उतना ही अच्छा डांस भी करती हैं। 

वही इस वीडियो में मौनी रॉय अपने डांस को एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि कई लोगों की नजर उनके ऑउटफिट पर अटक कर रह गई। इस वीडियो में टेलीविज़न की लोकप्रिय नागिन (Mouni Roy) ने ऑफ शोल्डर और बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है, जो काफी छोटी भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय के प्रशंसकों को उनका ये वीडियो बहुत अधिक पसंद आया। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर से मौनी रॉय ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। मौनी के इस वीडियो को देखने के पश्चात् मौनी रॉय के कई प्रशंसकों का तो पसीना ही छूटने लगा। मौनी ने न सिर्फ जबरदस्त डांस किया बल्कि अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों की रातों की नींद भी उड़ा दी। इस वीडियो को मौनी ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में स्लो जैज बज रहा है। जहां कई लोगों को मौनी का ये अंदाज अच्छा लगा तो वहीं कुछ लोगों ने मौनी को कपड़ों के कारण ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। हालांकि अधिकतर लोगों ने मौनी रॉय की सुंदरता और डांसिंग (Dancing) की प्रशंसा ही की। कई लोगों को मौनी का ड्रेसिंग सेंस भी लाजवाब लगता है। 

करण कुंद्रा की बाइक के आगे बैठीं ये एक्ट्रेस, रोमांटिक वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

बिग बॉस से निकलते ही अंकित के बेड पर नजर आई ये लड़की, वायरल हुआ VIDEO

टीवी की इस संस्कारी बहू का वायरल हो गया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -