Share:
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आई देवोलीना, वीडियो ने मचाया बवाल
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आई देवोलीना, वीडियो ने मचाया बवाल

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेलर शाहनवाज शेख के संग गुपचुप शादी की तथा तस्वीरें जैसे ही साझा की तो निरंतर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। मगर अब देवोलीना का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में देवोलीना 'साथ निभाना साथिया' की राधा के साथ इतना बोल्ड डांस पब में करती दिखाई दे रही हैं कि जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि शादी के बाद देवोलीना आउट ऑफ कंट्रोल हो गई हैं।

वही इस वीडियो में देवोलीना पिंक कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं राधा यानी कि भाविनी पुरोहित ब्लैक कलर के जंपसूट में नजर आई। देवोलीना का ये वीडियो पब का है जिसमें अभिनेत्री राधा के साथ खूब बोल्ड डांस स्टेप्स करती नजर आई। इस वीडियो में देवोलीना 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के गाने 'यू आर माई सोनिया' पर किलर डांस करती दिखाई दी। वीडियो में ये दोनों अभिनेत्री एक दूसरे को इतना टाइट पकड़ी हुई हैं कि बोल्ड डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

वही इस वीडियो को देवोलीना एवं भाविनी पुरोहित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'हम दोनों गर्ल्स फ्लोर पर रॉक कर रहे हैं।' आपको बता दें, देवोलीना को सीक्रेट वेडिंग के कारण निरंतर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि कई ट्रोलर्स का कहना है कि प्रेग्नेंसी के कारण देवोलीना ने जल्दबाजी में शादी की। हालांकि देवोलीना ने इन खबरों को खारिज किया है। वहीं हाल ही में पति शाहनवाज शेख के साथ क्रिसमस शादी के पश्चात् पहली बार मनाया। इन फोटोज में शाहनवाज देवोलीना को किस करते हुए नजर आए।

फूट-फूटकर रोने लगीं तुनिषा के अंतिम संस्कार में पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

करण कुंद्रा की बाइक के आगे बैठीं ये एक्ट्रेस, रोमांटिक वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

बिग बॉस से निकलते ही अंकित के बेड पर नजर आई ये लड़की, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -