लिली कोलिन्स ने
लिली कोलिन्स ने "एमिली इन पेरिस" को "मिनी-वेकेशन" के रूप में फिल्माने का वर्णन किया है
Share:

नेटफ्लिक्स के 'एमिली इन पेरिस' के दूसरे सीज़न में एमिली कूपर की भूमिका निभाने वाली लिली कोलिन्स ने सेंट ट्रोपेज़ के खूबसूरत परिवेश में शूटिंग का आनंद लिया और इसे "मिनी हॉलिडे" के रूप में वर्णित किया।

अभिनेत्री ने प्रेस से कहा: "सीज़न की शुरुआत में सेंट ट्रोपेज़ जाना एक सपने के सच होने जैसा था। कलाकारों और क्रू के साथ नए सीज़न की शुरुआत करने का यह सबसे अच्छा तरीका था, सभी को एक साथ वापस लाना। ऐसा लग रहा था जैसे हालांकि मैं मिनी वेकेशन पर थी ।" एमिली के दोस्त की भूमिका निभाने वाले एशले पार्क ने फ्रांस में भी फिल्मांकन के अनुभव का आनंद लिया।

उन्होंने  कहा, "मुझे विश्वास है कि हम सभी इस तथ्य से चकित थे कि हम दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू करने वाले थे। यह सबसे खूबसूरत जगह थी, और ऐसा महसूस हुआ कि आप अपने सबसे करीबी दोस्त के साथ एक छुट्टी क्षेत्र में काम कर रहे थे, जो अविश्वसनीय था। "कोरोनावायरस संकट के दौरान। शो के पहले सीजन ने, अभिनेत्री के अनुसार, महामारी के दौरान बहुत जरूरी राहत दी।

"जब यह सामने आया कि ऐसा लग रहा था कि यह कुछ ऐसा है जिसे जारी रखने की आवश्यकता है - इसे संबोधित नहीं करना क्योंकि यह ऐसे समय में भागने, आनंद और हँसी की भावना प्रदान करता है जब हमें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है,।"  

"डोंट लुक अप" का फिल्मांकन करते समय, लियोनार्डो अपने कुत्तों को बचाने के लिए जमी हुई झील में कूद गए

मुझे अपने शो के लिए 'बहुत सारे जानवरों' को मारने का अफसोस है: बेयर ग्रिल्स

मुस्लिम बहुल लक्षद्वीप में अब 'धार्मिक आधार' पर नहीं होगा स्कूलों का अवकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -