"डोंट लुक अप" का फिल्मांकन करते समय, लियोनार्डो अपने कुत्तों को बचाने के लिए जमी हुई झील में कूद गए
Share:

ऑस्कर विजेता अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने उस समय के बारे में बात की है जब उन्हें वास्तविक जीवन में एक डरावना स्टंट करना पड़ा था। अभिनेता ने एक नए साक्षात्कार में कहा कि अपनी नई फिल्म 'डोंट लुक अप' की शूटिंग के दौरान, वह अपने कुत्तों को बचाने के लिए एक बर्फीली झील में कूद गये ।

एक साक्षात्कार के दौरान 'टाइटैनिक' अभिनेता को उनके सहपाठियों ने कहानी सुनाने के लिए प्रोत्साहित किया। "सबसे मजेदार बात यह थी कि लियो के पास दो बचाव हस्की हैं जो पूर्ण बवंडर हैं। निर्देशक एडम मैके ने यह कहते हुए शुरुआत की, "जोना मुझे आपके फटे हुए सोफे की तस्वीरें ईमेल करेंगे," जेनिफर लॉरेंस को आग्रह करने के लिए उकसाते हुए, "ठंडे झील की कहानी बताओ। "

योना हिल ने कहा, "मूल रूप से वे दोनों एक जमी हुई झील में गिरे थे।" "और फिर मैं अंदर गया," डिकैप्रियो ने जारी रखा। "द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट" में जॉर्डन बेलफोर्ट की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा, "(कैलिफोर्निया में रहते हुए) मुझे समझ नहीं आया कि आप जमी हुई झील में क्या करते हैं।" "जैसे ही उसने एक कुत्ते को तालाब से बाहर निकाला, दूसरा कुत्ता अंदर कूद गया।" अभिनेता ने आगे कहा कि वह और उनके पति एक साथ पानी में समा गए, और उनके कुत्ते एक दूसरे को चाट रहे थे।

" जेनिफर ने तब खुलासा किया कि 'द रेवेनेंट' के अभिनेता ने वार्म अप करने के लिए कार में कपड़े उतारे। "द हंगर गेम्स" की अभिनेत्री ने कहा, "और मुझे यकीन है कि आप सभी उत्सुक हैं, और मैं भी, क्योंकि वह तुरंत कार में नग्न हो गया था।"

रिपोर्ट के अनुसार, साइंस-फिक्शन कॉमेडी के निर्माण के दौरान हुई झील में डिकैप्रियो की गलती एकमात्र आपदा नहीं थी। लॉरेंस ने नई फिल्म के सेट पर कुछ पोशाक खराबी का अनुभव किया, । "मैंने फिल्म के लिए अपने शोध के हिस्से के रूप में एक महिला खगोलशास्त्री से बात की," उसने नवंबर में वैनिटी फेयर को अपने व्यक्तित्व के बारे में बताया।

मुझे अपने शो के लिए 'बहुत सारे जानवरों' को मारने का अफसोस है: बेयर ग्रिल्स

मुस्लिम बहुल लक्षद्वीप में अब 'धार्मिक आधार' पर नहीं होगा स्कूलों का अवकाश

छुट्टी समारोहों के शुरू होने के बाद से अमेरिका में कोविड के केस बढ़ रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -