नीरव मोदी की तरह देश छोड़कर भागने वाला था PMC बैंक स्कैम का मुख्य आरोपी
नीरव मोदी की तरह देश छोड़कर भागने वाला था PMC बैंक स्कैम का मुख्य आरोपी
Share:

पटना: PMC बैंक स्कैम के मुख्य अपराधी को भारतीय सुरक्षा एजेंसी ने बिहार के रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्त में लिया है. अपराधी भारत छोड़कर फरार होने के प्रयास में था. बता दें कि 2019 में PMC बैंक में 4 हजार 355 करोड़ का बैंक घोटाला हुआ था, जिसके मुख्य अपराधी बैंक के निदेशक दलजीत सिंह बल थे. इस बैंक स्कैम की तहकीकात महाराष्ट्र इकोनॉमिक्स ऑफेंस विंग (EOW) कर रही थी.

वही कहा जा रहा है कि नेपाल प्रवेश करने से 200 मीटर पहले ही एमिग्रेशन विभाग ने PMC बैंक के निदेशक दलजीत सिंह बल को गिरफ्त में ले लिया. इमिग्रेशन विभाग ने मुंबई EOW विभाग को तहरीर दे दी है. फिलहाल, दलजीत सिंह बल को रक्सौल थाना में रखा गया. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, EOW की टीम पटना पहुंच चुकी है. इस घटना में कोई भी अफसर कुछ नही बोलने से बच रहे हैं.

वही घटना में ईओडब्ल्यू निरंतर मुख्य अपराधी दलजीत सिंह बल को खोज कर रही थी. दलजीत सिंह बल निरंतर जांच एजेंसी को चकमा देकर भाग रहा था. पूछताछ में पता चला है कि नीरव मोदी एवं विजय माल्या की भांति दलजीत सिंह भारत छोड़कर नेपाल के रास्ते कनाडा भगाने की फिराक में था. महाराष्ट्र से वह रक्सौल बॉर्डर तक बड़ी सरलता से पहुंच गया, मगर नेपाल में घुसने से पहले उसे पकड़ लिया गया.

खाड़ी देशों में वेतन न मिलने का मुद्दा उठा रहा भारत : जयशंकर

इंडियन आर्मी को जल्द मिलेगी एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल, चीन-पाक बॉर्डर पर होगी तैनात

रायपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने बनाए मिट्टी के दिये, आरती उतारने वालीं बहनों की थाली में CM ने रखे नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -