'द रिंग्स ऑफ पावर' की कास्ट एंड क्रू ने इस तरह किया लंच
'द रिंग्स ऑफ पावर' की कास्ट एंड क्रू ने इस तरह किया लंच
Share:

मोस्ट अपकमिंग एपिक ड्रामा के लॉन्च से पहले प्राइम वीडियो ने द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के लिए मुंबई में एक शानदार एशिया पैसिफिक प्रीमियर की मेजबानी कर रहे है। इस प्रीमियर पर सीरीज के एक्टर रॉबर्ट अरामायो, मैक्सिम बाल्ड्री, मार्केला कवेनघ, चार्ल्स एडवर्ड्स, लॉयड ओवेन, मेगन रिचर्ड्स, नाज़नीन बोनियादी, एमा होर्वाथ, टायरो मुहाफिदीन, सारा ज़्वांगोबानि और शोरुनर जेडी पायने मौजूद थे। हाल में हुए इस प्रीमियर ने सीरीज की शादनार, सिनेमाई विश्व को प्रतिबिंबित किया, इसमें कास्ट और क्रू ने टिपिकल मुंबईया स्टाइल में एक वाइब्रेंट और कलरफुल ऑटोरिक्शा में तालियों की गड़गड़ाट और ट्रेडिशन्ल डांसर्स के साथ ग्रैंड एंट्री की है। 

इस अवसर पर इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़ें नामों ने भी रेड कार्पेट पर शिकरत की इसमें ऋतिक रोशन, करण जौहर, तमन्ना भाटिया, कृष्णा डी.के, कबीर खान, विष्णुवर्धन, विक्रमादित्य मोटवाने, इशिका मोहन, विक्रम मल्होत्रा, अपूर्व मेहता,  सुरेश त्रिवेणी, निखिल आडवाणी, कृतिका कामरा, मिनी माथुर, बानी जे, रसिका दुग्गल, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, आयशा जुल्का, जिम सर्भ, पुष्कर - गायत्री, अभिषेक बनर्जी, दिव्येंदु, रणवीर बराड़, रोशेल राव सिकेरा, कीथ सिकेरा, सिद्धांत गुप्ता, अहाना कुमरा, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, अविनाश तिवारी, आतिश कपाड़िया, जेडी मजेठिया, गुनीत मोंगा, इश्वाक सिंह, प्रियांशु पेन्युली, सुमुखी सुरेश जैसे कुछ और नाम शामिल हो गए थे। प्रीमियर के उपरांत आफ्टर-पार्टी हुई जिसमें अंकुर एंड द ग़लत फ़ैमिली ने शानदार प्रदर्शन भी किया है।

इस टूर के बीच कास्ट और क्रू को फ्रेंचाइजी के रियल लाइफ फैन्स से मिलने का अवसर भी मिला है, इसमें ऋतिक रोशन और तमन्ना भाटिया जैसे बड़े नाम शामिल हैं और जिनके साथ उन्होंने एक मजेदार वार्तालाप की है। इस बीच जबकि ऋतिक ने खुलासा किया कि वह किताबों को पढ़ने के बाद से इस फ्रैंचाइजी के फैन रहे हैं और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स को कृष के पीछे की प्रेरणा बताया, वहीं तमन्ना ने फ्रैंचाइजी को "मनोरंजक और लुभावना" कहा।

सोनाली फोगाट के बाद रणबीर सिंह ने कहा इस दुनिया को अलविदा, इन्होने बताया- 'राष्ट्रीय क्षति'

शुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की इस की शूटिंग

सोनाली फोगाट ही नहीं पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक की मौत का कारण बना हार्ट अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -