25वीं मंजिल से टूटकर गिरी लिफ्ट, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, अन्य घायल
25वीं मंजिल से टूटकर गिरी लिफ्ट, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, अन्य घायल
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा थर्मल पावर स्टेशन (VTPS) में आज यानी शनिवार (18 मार्च) को एक दुखद हादसा हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, यहां एक लिफ्ट की तार टूटने से तीन लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि हादसे के समय लिफ्ट में आठ लोग मौजूद थे. हादसे की सूचना मिलते ही VTPS स्टाफ और कर्मचारी फ़ौरन मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. VTPS स्टाफ ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के अनुसार, हादसे के बाद थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारियों की मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई. इसके साथ ही लिफ्ट में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए क्रेन की मदद भी लेनी पड़ी. बताया जा रहा है कि लिफ्ट बहुत ऊंचाई से गिरी है. इससे पहले दिल्ली से लगे यूपी के ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट से गिरकर युवा इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई. ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर 150 में एक इमारत में निर्माण का कार्य जारी था. 

बताया जा रहा है कि, इमारत के निर्माण कार्य के दौरान मटेरियल ऊपरी मंजिलों में पहुंचान के लिए अस्थाई लिफ्ट लगाई गई थी. कंपनी की तरफ से पेशे से इंजीनियर 28 साल का ऋतिक राठौर इस अस्थाई लिफ्ट को उतारने के लिए पहुंचा था. शुक्रवार शाम लगभग 4:15 बजे जब लिफ्ट हटाने की प्रक्रिया चल रही थी, उसी दौरान लिफ्ट में अधिक वजन हो जाने के चलते वह 25वीं मंजिल से नीचे आ गिरी.

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, पूरे पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद

पेट में 11 करोड़ की कोकीन भरकर लाया था ब्राज़ील का नागरिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर धराया

दिल्ली यूनिवर्सिटी में दिखाई थी BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री, अब 8 छात्रों को होगी सजा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -