खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, पूरे पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद
खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, पूरे पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद
Share:

चंडीगढ़: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुईं नज़र आ रही हैं. पंजाब पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' (Waris Punjab De) के प्रमुख अमृतपाल को नकौदर के पास से हिरासत में लिया है. इससे पहले अमृतपाल के 6 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. तब अमृतपाल भागने में कामयाब रहा था, जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही थी.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने अरेस्ट किए गए लोगों के पास से हथियार और 2 गाड़ियां बरामद की हैं. इसके साथ ही पंजाब के कई जिलों में रविवार रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं स्थगित कर दी गई हैं. बता दें कि, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ 3 केस दर्ज हैं, जिसमें से 2 हेट स्पीच के संबंधित है. सूत्रों के मुताबिक, धर्मकोट के पास महितपुर थाने के पास पुलिस ने ये 6 गिरफ्तारियां की हैं. 

वहीं, इस मामले पर पंजाब सरकार की ओर से बयान भी सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि सार्वजनिक सुरक्षा के हित में पंजाब के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी SMS सेवाएं (बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज के अलावा) और वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली सभी डोंगल सेवाएं 18 मार्च (12:00 घंटे) से 19 मार्च (12:00 घंटे) तक निलंबित रहेंगी.

पेट में 11 करोड़ की कोकीन भरकर लाया था ब्राज़ील का नागरिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर धराया

दिल्ली यूनिवर्सिटी में दिखाई थी BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री, अब 8 छात्रों को होगी सजा !

दिल्ली-NCR में बारिश के साथ गिरे ओले, गेंहू की फसल बर्बाद, किसान परेशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -