धर्मेन्द्र को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

बॉलीवुड के महान अभिनेता और अपने समय के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले धर्मेंद्र नवाज़े जाएंगे 'राज कपूर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड' से. हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने ये फैसला लिया जिसके बाद महाराष्ट्र के  शिक्षा एवं सांस्कृतिक मंत्री विनोद तावड़े ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की, इसके अलावा राजकुमार हिरानी को 'स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवार्ड' के लिए चुना गया है. 

विनोद तावडे़ ने अपने ट्विटर हैंडेल के जरिए ट्वीट करते हुए कहा, "महाराष्ट्र सरकार के राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए धर्मेद्र जी और राज कपूर स्पेशल कॉन्ट्रीब्यूशन अवॉर्ड के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी के नाम का ऐलान कर बहुत खुशी हो रही है. दोनों को बधाई."

इसके अलावा मराठी अभिनेता विजय चौहान और अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी को भी सम्मानित किया जाएगा. इस बारे में भी ट्वीट करते हुए विनोद तावड़े ने कहा "दिग्गज अभिनेता विजय चौहान को प्रतिष्ठित चित्रापति वी शांताराम जीवन गौरव पुरस्कार और अभिनेत्री-निर्देशक मृणाल कुलकर्णी को चित्रापति वी शांताराम विशेष योगदान पुरस्कार के लिए ढेरो शुभकामनाएं." बता दें कि 60 के दशक से फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाले धर्मेंद्र अभी भी सक्रिय हैं. इसके अलावा राजकुमार हिरानी ने फिल्म मुन्नाभाई सीरीज और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों का निर्देशन कर अपनी एक खास पहचान बनाई है.

रजनीकांत और सलमान की ये फ़िल्में भिड़ेंगी आपस में

एक बार स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे रणवीर-दीपिका

जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -