बाहुबली नेता अतीक अहमद का शस्त्र लाईसेंस हुआ रद्द
बाहुबली नेता अतीक अहमद का शस्त्र लाईसेंस हुआ रद्द
Share:

कानपुर। उत्तरप्रदेश चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी के नेता अतीक अहमद द्वारा कानपुर में सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इतना ही नहीं इलाहाबाद से सड़क मार्ग के माध्यम से वे कानपुर पहुंचेंगे। इतना ही नहीं इस सम्मेलन के लिए अतीक अहमद द्वारा तैयारियां की जा रही थीं। इस रैली के पहले बाहुबली नेता के शस्त्र लाइसेंस को रद्द कर दिया गया। दरअसल इलाहाबाद के डीएम द्वारा इसे रद्द कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार अतीक अहमद के ही साथ उनके तीन साथियों का लाईसेंस भी रद्द कर दिया गया। अतीक अहमद का लाईसेंस रद्द होने से उत्तरप्रदेश में राजनीति गंभीर हो गई है। दरअसल अतीक अहमद कानपुर में सम्मेलन करेंगे। इस हेतु इलाहाबाद से सड़क मार्ग के माध्यम से वे कानपुर की ओर जाऐंगे। दरअसल अतीक के कार्यक्रम को लेकर एहतियातन ऐसा किया गया है।

हालांकि कार्यकर्ताओं व अपने समर्थकों को अतीक ने पहले ही कहा था कि वे हथियारों को साथ में न रखें दूसरी ओर उन्होंने कहा था कि यदि मार्ग में टोल प्लाज़ा आए तो वहां पर टोल टैक्स जरूर चुकाऐं। दरअसल अतीक ने सम्मेलन की जानकारी देने के ही साथ अपने समर्थकों के लिए संदेश लिखा था कि समर्थक अपने साथ शस्त्र न रखें और टोल टैक्स भी दे दें। मिली जानकारी के अनुसार अतीक अहमद के गुर्गों द्वारा इलाहाबाद के महाविद्यालय में उत्पात मचाया गया था।

वाराणसी से PM Live : नोटबंदी का विरोध करने वालो को मोदी का करारा जवाब

PM मोदी पर जो आरोप राहुल गांधी लगा रहे है उसकी वजह है यह

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -