PM मोदी पर जो आरोप राहुल गांधी लगा रहे है उसकी वजह है यह
PM मोदी पर जो आरोप राहुल गांधी लगा रहे है उसकी वजह है यह
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जो भी आरोप लगाए हैं वे पूरी तरह से आधारहीन हैं। उन्होंने इसे शर्मनाक कहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यों की सराहना करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो गंगा की तरह पवित्र हैं।

केंद्र सरकार ने काफी कार्य किए हैं मगर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने तो आकाश में, जमीन में, जल में और पाताल में हर कहीं घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं जो कि अपनी पार्टी के नेताओं और परिवार के सदस्यों द्वारा अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले मे नाम सामने आने व अन्य घोटालों के कारण परेशान हैं। राहुल गांधी हताश हैं और इसी कारण ऐसा कह रहे हैं।

गौरतलब है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के तौर पर सहारा और बिड़ला समूह से पैसे लिए थे और इस बात की जांच की जाना चाहिए। केंदीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में उन्होंने संवाददाताओं से कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध जो आरोप लगाए गए थे वे आधारहीन हैं।

वे आरोप गलत हैं और इस तरह के आरोप दुर्भावना से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोल ब्लाॅक आवंटन घोटाला, टूजी स्पेक्ट्रम घोटाला और काॅमन वेल्थ घोटाले जैसे कई घोटाले किए ये पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में हुए थे। कांग्रेस घिरी हुई नज़र आ रही है और अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है।

नोटबंदी पर फिर बोले जेटली- भारत में है

नसबंदी की तरह फेल हो गई है नोटबंदी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -