फीस नहीं मिली तो CM केजरीवाल को गरीब समझकर लड़ेंगे राम जेठमलानी केस
फीस नहीं मिली तो CM केजरीवाल को गरीब समझकर लड़ेंगे राम जेठमलानी केस
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर दायर किए गए मानहानि के मामले में राम जेठमलानी अपनी फीस न मिलने से नाराज़ हो गए हैं। उन्होंने तो सीएम केजरीवाल के लिए यहां तक कह दिया कि दिल्ली सरकार ने उनकी फीस का भुगतनान नहीं किया तो वे केजरीवाल को गरीब मानकर उनका केस फ्री में लड़ेंगे। गौरतलब है कि डीडीसीए मसले में सीएम अरविंद केजरीवाल पर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने मानहानि का मामला दायर किया था।

दरअसल फीस के भुगतान में पेंच आने के बाद राम जेठमलानी ने मीडिया को कहा कि केंद्रीय मंत्र अरूण जेटली तो मेरे क्राॅस एग्जामिन से डरते हैं। जब राम जेठमलानी ने केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली से सवाल किए तो उन्होंने कहा कि दूसरी ओर लोकप्रिय वकील और पूर्व कानून मंत्री रामजेठमलानी ने कहा कि जो व्यक्ति चुनाव में हार गया हो उसे अपनी प्रतिष्ठा की बात नहीं करना चाहिए। उनका कहना था कि किसी भी व्यक्ति की झूठी बदनामी से दिमागी तनाव होता है।

इससे जिस तरह का नुकसान हुआ है उसका आंकलन नहीं हो सकता है। यदि दिल्ली की सरकार पैसे नहीं देती है तो फिर मैं सीएम केजरीवाल के लिए मुफ्त में ही यह केस लड़ूंगा। गौरतलब है कि राज्य के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने साॅलिसिटर जनरल से सवाल किए और कहा कि सीएम केजरीवाल के वकील की फीस का भुगतान सरकारी पैसे से किया जा सकता है या नहीं।

ऐसे में साॅलिसिटर जनरल रंजीत कुमार को पत्र लिखकर कहा गया है कि सरकार को भुगतान करना चाहिए या नहीं करना चाहिए। हालांकि दिल्ली राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के नोट के उत्तर में यह कहा गया था कि वकील को लेकर दर्शाए गए इन बिलों के भुगतान हेतु एलजी के साईन आवश्यक हैं।

बीजेपी का केजरीवाल पर गंभीर आरोप ,मानहानि केस के लिए टैक्स से जेठमलानी को किया भुगतान

हमें EVM दे दो, हम खुद देख लेंगे गड़बड़ी है या नही : केजरीवाल

केजरीवाल का ट्विट MCD चुनाव जीतने पर किराएदारों को मिलेगी सस्ती बिजली और पानी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -