केजरीवाल का ट्विट MCD चुनाव जीतने पर किराएदारों को मिलेगी सस्ती बिजली और पानी
केजरीवाल का ट्विट MCD चुनाव जीतने पर किराएदारों को मिलेगी सस्ती बिजली और पानी
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली में होने वाले एमसीडी इलेक्शन को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा अपना प्रचार प्रसार प्रारंभ कर दिया गया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी अपना प्रचार अभियान जोर शोर से चला रही है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर के माध्यम से मतदाताओं को रिझाया। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि दिल्ली में किराएदारों को बिजली पानी के लिए अब अधिक रेट नहीं देने होंगे।

उन्हें बिजली और पानी की कम दरों का ही भुगतान करना होगा। उन्होंने लिखा कि दिल्ली में सफाई व्यवस्था का भी आप ध्यान रखेगी। गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल पहले ही अपनी विभिन्न सभाओं में रेसिडेंशियल एरिया के लोगों के लिए पुराने वा अन्य हाउस टैक्स को माफ करने की बात कह चुके हैं।

उनका कहा है कि यदि एमसीडी में आप की सरकार बनी तो फिर हाउस रेट माफ कर दिया जाएगा। दिल्ली सरकार ने लोगों को 700 लीटर प्रतिदिन निशुल्क पानी दिया है और सस्ती दर पर बिजली दी है। मगर एमसीडी चुनाव जीतने पर इसका लाभ उन लोगों को मिलेगा जो किराए दार हैं। दिल्ली में बड़े पैमाने पर लोग किराए के मकानों में रहते हैं।

सीएम केजरीवाल भाजपा शासित राज्यों में बिजली की दर बढ़ने का हवाला देते हुए कह रहे हैं कि दिल्ली में हमने तो सस्ते में बिजली दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड और मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बिजली के रेट बढ़ा कर लोगों से शुल्क ले रही है अब यदि कांग्रेस और भाजपा को वोट देंगे तो वे बिजली पानी के रेट बढ़ा देंगे ऐसे में वोट हमें दीजिए। हम आपका हाउस रेट माफ कर देंगे।

MCD चुनाव के लिए BJP लाई कैंपेन साॅन्ग, मनोज तिवारी ने दी आवाज

मोदी पर निशाना साधने वाले CM केजरीवाल ने खुद लगाए मोदी मोदी के नारे

MCD चुनाव : केजरीवाल की रैलियां शुरू, PM मोदी का नाम लिए बिना जमकर साधा निशाना

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -