डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को तत्काल दौरा रद्द करने का निर्देश
डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को तत्काल दौरा रद्द करने का निर्देश
Share:

नई दिल्ली : इस समाय देश की राजधानी दिल्ली डेंगू और चिकुनगुनिया के संकट से जूझ रही है. इस कहर की वजह से दिल्ली में अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है और तक़रीबन 3000 हजार लोग प्रभावित हुए है. इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिनलैंड के दौरे पर हैं.

सूत्रों के मुताबिक खबर है कि दिल्ली के एलजी नजीब जंग ने मनीष सिसोदिया को दौरा रद्द कर तुरंत वापस लौटने को कहा है. बिगड़ते हालात को देखते हुए एलजी ने मनीष सिसोदिया को ये आदेश दिया है. बता दें कि सीएम केजरीवाल बेंगलूरु में इलाज करा रहे हैं और उनकी गैर मौजूदगी में सिसोदिया ही दिल्ली की कमान संभाल रहे हैं. 13 सितम्बर को सिसौदिया दिल्ली से रवाना हुए थे.

ऐसी खबरें थीं कि मनीष सिसौदिया फिनलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं लेकिन इस खबरों को गलत बताते हुए मनीष सिसौदिया ने कल कहा कि वो छुट्टी मनाने नहीं गए हैं. सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली की शिक्षा प्रणाली की समस्याओं को दूर करने के लिए अन्य देशों की स्कूल प्रणालियों का अध्ययन करना कोई ‘‘पाप’’ नहीं है. सिसौदिया ने ट्वीटर पर वहां से कुछ ट्वीट्स भी किए.

एलजी के इस आदेश के बाद कपिल मिश्रा ने एलजी को लेटर लिखकर कहा है कि बेहतर होता कि अगर वे मनीष सिसौदिया को वापस बुलाने की बजाय उनसे या स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से बात कर लेते. कपिल मिश्रा ने एलजी से फ़िनलैंड में मनीष जी को फैक्स भेजने का रहस्य भी पूछा है.

दिल्ली में चिकनगुनिया से चार मरे,दिल्ली में 'आप ' सरकार का एक ही मंत्री मौजूद

सुषमा की पहल से पाकिस्तानी लड़की को दिल्ली में मिला एडमिशन

यौन उत्पीड़न के आरोपी अमानतुल्लाह खान के बचाव में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -