आँगन में खेल रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव

आँगन में खेल रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले दलाश क्षेत्र की बखनाओं पंचायत में स्थित एक घर के आंगन में खेल रहे बच्चे को तेंदुआ उठाकर ले गया। मामला विगत रात का है। इसके बाद परिजन व ग्रामीण पूरी रात बच्चे को साथ लगते जंगल में तलाश करते रहे। सुबह बच्चे का क्षत-विक्षत शव जंगल से मिला।  रिपोर्ट के मुताबिक, बखनाओं पंचायत के अंतर्गत आने वाले काथला गांव में सोमवार देर शाम 8:00 बजे घर के आंगन में खेल रहे छह साल के बच्चे को तेंदुआ उठा ले गया। 

गांव के निवासी देवेंद्र कुमार और उनकी पत्नी रसोईघर में भोजन तैयार कर रहे थे। रसोईघर मकान से कुछ दूरी पर स्थित है। मां ने बेटे व बेटी को खाना खाने के लिए आवाज दी। बेटी तो रसोईघर में पंहुच गई, मगर  बेटा नहीं आया। इस दौरान मां ने बाहर बेटे के रोने की आवाज सुनी। साथ तेंदुए के गुर्राने की आवाज भी आई।  मां फ़ौरन बाहर निकली तो देखा कि बेटा वहां नहीं था। जबकि बेटे को पहनाया गया पयजामा घर के आंगन में पड़ा हुआ था। 

घर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर कुछ खून के धब्बे भी पाए गए । इसके बाद बच्चे को तलाश करने के लिए अभियान शुरू किया गया। जंगल में पूरी रात ग्रामीण बच्चे को खोजते रहे। मंगलवार सुबह लगभग 11:00 बजे घर से तक़रीबन 600 मीटर की दूरी पर बच्चे का क्षत-विक्षत शव मिला। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। 

CM ममता के बंगाल में अतीक-अशरफ के लिए निकला कैंडल मार्च ! इस्लामिक मिशन ने लिखा- हिसाब होगा

समलैंगिक विवाहों पर क्या बोले पूर्व कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ?

अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी को गोली मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -