अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी को गोली मारने की धमकी

अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी को गोली मारने की धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी दी गई है. बागपत जिले के निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी है. कुछ लोगों ने इस पोस्ट को सीएम, DGP और यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर टैग करते हुए युवक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की. पुलिस ने पोस्ट को संज्ञान में लेते हुए युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में जुट गई.

बता दें कि प्रयागराज जिले में माफिया बंधू अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा-व्यवस्था सख्त कर दी गई है. राजधानी लखनऊ में भी CM आवास के बाहर सुरक्षा का सख्त पहरा है. यूपी पुलिस मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर है. इसी बीच बागपत के एक युवक ने सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी है. युवक ने यह धमकी फेसबुक पर पोस्ट करके दी.

जब लोगों ने यह पोस्ट देखी तो उन्होंने नाराजगी प्रकट की. साथ ही यूपी DGP और पुलिस को टैग करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद बागपत के निवासी नितिन तोमर ने अपने फेसबुक एकाउंट से एक पोस्ट की थी. इस पोस्ट में नितिन तोमर ने सीएम योगी की फोटो लगाते हुए लिखा था कि, “मेरी तरफ मत देख भाई, मैंने कुछ नही किया.”

इसी बीच अमन राज नाम के एक यूज़र ने भी कमेंट करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. साथ सीएम योगी को गोली मारने की बात कही. अमन राज के अपशब्दों पर लोगों ने नाराजगी प्रकट की. जब अमन राज के कमेंट नितिन तोमर ने देखे तो उसने यूपी DGP और बागपत पुलिस को टैग करते हुए आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की.

अतीक-अशरफ हत्याकांड समेत यूपी में हुए 183 एनकाउंटर पर सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध

विधवा बहु की जिम्मेदारी नहीं हैं सास-ससुर, नहीं मांग सकते मैनटेनेंस - बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -