अक्षय कुमार के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया हमला
अक्षय कुमार के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया हमला
Share:

इन दिनों अक्षय कुमार बहुत व्यस्त चल रहे हैं। वह अपनी आने वाली मूवी सेल्फी के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेता इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा के साथ मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं। जिसके साथ साथ अभिनेता अपनी मूवी छोटे मियां बड़े मियां की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे है। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देने वाले है। हाल ही में अभिनेता की फिल्म के सेट के पास ऐसी ही दुर्घटना हुई, जिससे सुनने के बाद सभी सन्न रह गए हैं।

मेकअप मैन पर हुआ हमला: दरअसल मूवी छोटे मियां बड़े मियां में अक्षय कुमार के मेकअप मैन पर तेंदुए ने अटैक कर दिया। हुआ यूं कि मेकअप आर्टिस्ट का काम करने वाले श्रवण विश्वकर्मा पर एक तेंदुए ने अटैक कर दिया। तकरीबन 27 वर्ष के श्रवण उस समय अपनी बाइक पर थे और अपने दोस्त को मूवी के सेट तक छोड़ने जा रहे थे। तभी उनकी बाइक एक तेंदुए से टकराई और फिर वह बेहोश हो गए थे। इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट को यह याद ही नहीं कि तेंदुए से टकराने के और बाइक से गिरने के उपरांत आगे क्या हुआ।

कैसे हुई घटना: इस घटना के उपरांत  श्रवण कुमार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार  चल रहा है। उनको होश आ गया है, उन्होंने खुद कहा कि प्रॉडक्शन हाउस उनका ट्रीटमेंट करवा रहा है। होश में आने के बाद श्रवण कुमार ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, 'मैं बाइक से था और अपने एक दोस्त को छोड़ने जा रहा था। यह शूटिंग लोकेशन से ठीक थोड़ा पहले ही हुआ था। मैंने देखा कि एक सुअर सड़क पर भाग रहा था, मैंने जैसे ही अपनी गाड़ी की स्पीड तेज की तो देखा एक तेंदुआ सुअर के पीछे भाग रहा था। तभी मेरी बाइक तेंदुए से जा टकराई और फिर मैं बाइक से गिर पड़ा। तेंदुआ मेरे आसपास घूम रहा था, आगे का मुझे कुछ भी याद नहीं, क्योंकि मैं बेहोश हो गया था। शायद वहां कुछ लोग पहुंच गए और मुझे डॉक्टर के पास ले गए'।

मनोरंजन जगत पर पसरा मातम, इस मशहूर शास्त्रीय सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

उद्धव का दर्द देख ख़ुशी से झूम उठी कंगना रनौत, बोलीं- 'स्त्री का अपमान करने वाले...'

अनुपम का नाम लिए बिना ही प्रकाश राज ने कसा तंज, कहा- "उन्हें जिंदगी भर बोलना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -