'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगे लियोनार्डो
'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगे लियोनार्डो
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. लियोनार्डो जल्द ही फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में नजर आने वाले हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. इसी बीच फिल्म को लेकर चर्चाएं फिर से तेज हो गई है.

अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ आउटिंग पर निकली काइली जेनर, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

लियोनार्डो जल्द ही एक बार फिर हॉलीवुड के दिग्गज फ़िल्मकार मार्टिन स्कोर्सेसे की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मार्टिन मशहूर लेखक डेविड ग्रैन की चर्चित किताब 'किलर ऑफ द फ्लावर मून' पर फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म में लियोनार्डो लिड किरदार में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म थ्रिलर से भरपूर मर्डर मिस्त्री होगी. इसमें साल 1920 के आसपास की कहानी दिखाई जाएगी. ये फिल्म अमेरिका के ओकलाहोमा और ओसेज नेशन की पृष्टभूमि पर आधारित है.

न्यूड मॉडल के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस ने कराया हैरान कर देने वाला फोटोशूट

मार्टिन स्कोर्सेसे ने अपनी इस आगामी फिल्म की घोषणा करते हुए कहा कि 'जैसे ही उन्होंने डेविड ग्रैन की किताब 'किलर ऑफ द फ्लावर मून' पढ़ी, वो तुरंत किताब से जुड़े हर किरदार और एक्शन की कल्पना करने लगे. इसके बाद उन्हें लगा इस किताब को उन्हें फिल्म में तब्दील कर देना चाहिए.' मार्टिन ने ये भी कहा कि वो इस फिल्म में लियोनार्डो के साथ काम करना चाहते हैं और इसके लिए वो काफी ज्यादा उत्साहित हैं. आपको बता दें लियोनार्डो ने मार्टिन के साथ 'द एविएटर', 'द डिपार्टेड' और 'द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' जैसी फिल्मों में काम किया है.

हॉलीवुड अपडेट...  

अब भारत में भी दिखेगी फ्रेडी मर्करी के जीवन की कहानी, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

लिपस्टिक बेचकर इस मॉडल ने कमाए 63 करोड़ डॉलर, अब लगा चोरी का आरोप

सलमान की एक्ट्रेस ने अपने सारे कपड़े उतारकर दिए अश्लील पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -