लिपस्टिक बेचकर इस मॉडल ने कमाए 63 करोड़ डॉलर, अब लगा चोरी का आरोप
लिपस्टिक बेचकर इस मॉडल ने कमाए 63 करोड़ डॉलर, अब लगा चोरी का आरोप
Share:

अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली मशहूर मॉडल काइली जेनर हाल ही में विवादों में फंस गईं हैं. काइली ने अपने मेकअप और कॉस्मेटिक प्रोडक्ट को बेचकर दो साल में करीब 63 करोड़ डॉलर कमा लिए. हाल ही में ऐसा सुनने ने आया है कि काइली पर एक मेकअप कंपनी ने चोरी का आरोप लगाया हैं. शिरी कॉस्मेटिक्स नामक कंपनी ने काइली और उनकी कॉस्मेटिक कंपनी पर कथित तौर से उनकी बॉर्न टू स्पार्कल मेकअप-लाइन को चोरी करने का आरोप लगाया है.

कंपनी ने ये दावा किया है कि बॉर्न टू स्पार्कल उनका खुद का संकलन है लेकिन काइली ने उनके संकलन के समान रंग व पैकेजिंग के साथ इसी नाम से बॉर्न टू स्पार्कल आई शैडो कि रेंज शुरू की है. काइली के संकलन में लिप ग्लॉस, लिपस्टिक, लिप लाइनर और आंखों पर लगाने वाला ग्लिटर शामिल हैं. इन सबको काइली ने 6 अगस्त को लॉन्च किया था. कंपनी ने आगे कहा कि 30 अगस्त को उन्होंने ट्रेडमार्क का आवेदन दिया था इसलिए यह साबित करना मुश्किल हैं.

आपको बता दें काइली ने महज 20 साल की उम्र में अमेरिका की सबसे कम उम्र की 'सेल्फ मेड' अरबपति बनने वाली मॉडल हैं. इसके अलावा काइली को दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में से एक बनने का भी गौरव प्राप्त हुआ. इंस्टाग्राम पर ही काइली के 110 मिलियन फॉलोवर्स हैं. काइली की कंपनी ल‍िप्‍स्‍ट‍िक, आईलाइनर, हाइलाइटर ल‍िप लाइनर, आईशैडो सह‍ित सभी कॉस्‍मेट‍िक और मेकअप प्रोडक्‍ट्स बेचती है.

बॉलीवुड अपडेट...

सलमान की एक्ट्रेस ने अपने सारे कपड़े उतारकर दिए अश्लील पोज़

स्टंट करते समय हजारों फिट ऊंचाई से गिरने से इस मशहूर कलाकार की हुई मौत

हॉलीवुड के इस महान कलाकार को गूगल ने समर्पित किया डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -