अब भारत में भी दिखेगी फ्रेडी मर्करी के जीवन की कहानी, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
अब भारत में भी दिखेगी फ्रेडी मर्करी के जीवन की कहानी, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी शख्सियतों की बायोपिक फ़िल्में आती है लेकिन इन दिनों अगर दर्शकों में अगर किसी बायोपिक फिल्म के लिए उत्साह देखने को मिल रहा है तो वो है 'बोहेमियन राप्सोडी'. ये बायोपिक फिल्म मशहूर बैंड 'क्वीन' के सिंगर फ्रेडी मर्करी के जीवन पर आधारित है. कुछ महीने पहले ही इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. अमेरिका में ये फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुकी हैं और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

हाल ही में फ्रेडी मर्करी के भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो हॉलीवुड में इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद अब जल्द ही ये फिल्म भारत में भी रिलीज़ होना जा रही है. जी हाँ... तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए बताया कि 'फ्रेडी मर्करी फिल्म 'बोहेमियन राप्सोडी' भारत में 16 नवंबर को रिलीज़ होगी.' इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर रामी मलेक निभा रहे है. पहले इस फिल्म में लीड किरदार फ्रेडी के लिए साचा बारोन कोहेन को चुना गया था लेकिन किन्ही कारणों के चलते साचा बारोन कोहेन ने इस किरदार को करने से मना कर दिया.

आपको एक बात जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म का काम पिछले 12 सालों से चल रहा था. फिल्म के निर्देशक पहले ब्रायन थे. लेकिन ब्रायन को इस फिल्म में काम करने में बहुत ज्यादा ही समय लग रहा था जिसके बाद उनके हाथ से फिल्म के निर्देशन का काम छीन लिया गया था. ऐसा कहा जा रहा था कि ब्रायन को स्वास्थ्य से सम्बंधित कुछ बीमारी थी इसी कारण से उन्हें फिल्म बनने में भी देर हो रही थी. खैर अब तो फैंस को इस फिल्म के जल्द ही रिलीज़ होने जा बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉलीवुड अपडेट...  

लिपस्टिक बेचकर इस मॉडल ने कमाए 63 करोड़ डॉलर, अब लगा चोरी का आरोप

सलमान की एक्ट्रेस ने अपने सारे कपड़े उतारकर दिए अश्लील पोज़

अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ आउटिंग पर निकली काइली जेनर, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -