दो कैमरे के साथ लांच होगा Lenovo A7
दो कैमरे के साथ लांच होगा  Lenovo A7
Share:

टेक कंपनी लेनोवो ने ए सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन ए7 (Lenovo A7) को चीन में लॉन्च कर दिया है।इसके साथ ही  इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, 4,000 एमएएच की बैटरी और शानदार कैमरे का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी यूजर्स को 416 घंटे का बैटरी बैकअप देगी। वहीं उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द लेनोवो ए7 स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में पेश करेगी।

Lenovo A7 की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.09 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720X1560 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में स्मूथ वर्किंग के लिए Unisoc SC9863 प्रोसेसर दिया गया है। हालांकि, अभी तक रैम और स्टोरेज की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Lenovo A7 का कैमरा
यूजर्स को इस फोन के रियर पैनल में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिला है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Lenovo A7 की बैटरी 
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Lenovo A7 की कीमत
कंपनी ने अब तक लेनोवो ए7 स्मार्टफोन की कीमत का एलान नहीं किया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये के आसपास होगी।

ये Smartphones बन सकते है आपकी पहली पसंद

LG Folder 2 फ्लिप फोन SOS बटन के साथ हुआ लांच

Samsung India ने केंद्र व राज्य सरकारों को दिया 20 करोड़ रुपये का दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -