LG Folder 2 फ्लिप फोन SOS बटन के साथ हुआ लांच
LG Folder 2 फ्लिप फोन SOS बटन के साथ हुआ लांच
Share:

कोरोयन कंपनी एलजी (LG) ने लंबे समय के बाद फ्लिप सेगमेंट में अपना लेटेस्ट फोन फोल्डर 2 (LG Folder 2) लॉन्च किया है। वहीं यह फ्लिप फोन एंट्री लेवल का डिवाइस है। यूजर्स को इस फोन के इंटरनल में स्क्रीन के साथ एक्सटर्नल में एक छोटा डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में एक SOS बटन भी दिया है। हालांकि, कंपनी ने अब तक साफ नहीं किया है कि एलजी फोल्डर 2 फोन को भारत समेत दूसरे देशों में कब तक पेश किया जा सकता है ।

LG Folder 2 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 2.8 इंच की इंटरनल स्क्रीन दी है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x320 पिक्सल है। साथ ही आउटर में दी गई स्क्रीन का साइज 0.9 इंच है। इस स्क्रीन का उपयोग टाइम और मैसेज देखने के लिए किया जाता है। कैमरे की बात करें तो इस फ्लिप फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही यहां SOS बटन भी दिया गया है, जिसका इस्तेमाल आपातकालीन स्थिति में किया जा सकेगा।

LG Folder 2 के अन्य फीचर्स 
एलजी फोल्डर 2 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एआई वॉइस सेवा के लिए T9 की-पैड दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में डाटा सिक्यॉरिटी फीचर भी मिला है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा इस फोन में 1,470 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

LG Folder 2 की कीमत
कंपनी ने एलजी फोल्डर 2 की कीमत 162 डॉलर (करीब 12,000 रुपये) रखी है। वहीं, इस फोन की सेल 17 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। साथ ही इस फोन को प्लैटिनम ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। 

स्मार्टफोन से संवर सकता है बच्चों का भविष्य

नया सेट-बॉक्स खरीदे बिना बदल सकेंगे डीटीएच कंपनी

15 सेकंड में सेंसर युक्त डिवाइस पूरा शरीर करेगी सैनिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -