ये Smartphones बन सकते है आपकी पहली पसंद
ये Smartphones बन सकते है आपकी पहली पसंद
Share:

हाल ही में भारत सरकार ने मोबाइल पर लगने वाली जीएसटी में बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद से स्मार्टफोन खरीदना मुश्किल हो गया है। वहीं ऐसे में हम आपके लिए कुछ खास स्मार्टफोन लेकर आए हैं, जिनकी कीमत न सिर्फ आपके बजट में फिट होगी बल्कि आपको इन स्मार्टफोन लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। तो आइए इन स्मार्टफोन पर डालते हैं एक नजर| 

 Realme C3
रियलमी सी3 का चार जीबी रैम वाला वेरिएंट ग्राहकों के लिए 8,499 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है। साथ ही यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है।

 Tecno Spark Go Plus
टेक्नो ने इस फोन को नए साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। अगर आप फोन खरीदने के विचार कर रहे हैं, तो आप टेक्नो स्पार्क गो प्लस को अपने लिए चुन सकते है। इसके लिए आपको 6,299 रुपये चुकाने पड़ेंगे। वहीं, दूसरी तरफ फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले के साथ आपको ड्रॉप नॉच भी मिलेगा। नॉच के बगल में आपको फ्लैश लाइट मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को आप मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकेंगे। फोन में मीडियाटेक का हीलियो ए22 प्रोसेसर है जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है।

 Redmi 8A
रेडमी 8ए के 3जीबी रैम वाले वेरिएंट को सिर्फ 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.22 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले में बहुत की कम बेजल मिल रहा है और इसमें नॉच दिया गया है। इस फोन मेंक्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर है।

 Vivo U10 
अगर आपका बजट 10,000 रुपये से कम है, तो आपके लिए वीवो यू10 बेस्ट है। इस फोन के 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन 6.35 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा Vivo U10 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, वीवो मल्टी-टर्बो जैसे मोड्स दिए गए हैं।

स्मार्टफोन से संवर सकता है बच्चों का भविष्य

नया सेट-बॉक्स खरीदे बिना बदल सकेंगे डीटीएच कंपनी

15 सेकंड में सेंसर युक्त डिवाइस पूरा शरीर करेगी सैनिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -