लता दीदी के निधन के बाद ऐसी हो गई है लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र की हालत
लता दीदी के निधन के बाद ऐसी हो गई है लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र की हालत
Share:

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने इस वर्ष 6 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा बोल चुकी है। उनके जाने से सिनेमा जगत ही नहीं बल्कि पूरे देश में मातम का माहौल पैदा हो गया था। उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी। लता के जाने से हर कोई दुखी था, लेकिन लेजेंड्री अभिनेता धर्मेंद्र को बड़ा सदमा लग गया था। वो लता मंगेशकर के गुज़रने की खबर सुनकर बेचैन हो चुके थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक साक्षत्कार में किया था।

धर्मेंद्र ने लता मंगेशकर के देहांत के दो दिनों के उपरांत मीडिया से बातचीत की थी। उन्होंने इस बीच कहा, “मैं बहुत असहज और परेशान था। मैं एक बार नहीं बल्कि तीन बार दीदी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए तैयार हुआ। लेकिन हर बार, मैं खुद को रोक लिया। मैं उन्हें हम सब को छोड़ कर जाते हुए नहीं देख सकता था। लता मंगेशकर की मौत की खबर सुनने के बाद मैं बहुत असहज महसूस कर रहा था।”

धर्मेंद्र को तोहफे भेजा करती थीं लता: धर्मेंद्र ने यह भी कहा है कि लता मंगेशकर उन्हें हमेशा ही तोहफे भेजा करती थीं। उन्होंने यह भी बोला था कि वो उन्हें प्रेरणा वाले मैसेज भी भेजा करती थीं और कहती थीं कि हमेशा मज़बूत बने रहना। उन्होंने आगे बोला है कि, “मुझे याद है कि मैंने एक बार ट्विटर पर एक उदासी भरा पोस्ट लिखा था, जिसके तुरंत बाद उन्होंने मुझे फोन किया और पूछा की सब ठीक तो है न और उन्होंने मुझसे 30 मिनट बात की। हम अक्सर ही 25-30 मिनट तक बातें करते थे।”

गिरावट के दूसरे दिन आया कैटरीना की फिल्म की कमाई में उछाल

KRK ने शाहरुख खान से पठान को लेकर किया ऐसा सवाल कि लोग उड़ाने लगे मजाक

आलिया के बच्चे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -