आलिया के बच्चे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
आलिया के बच्चे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर पर बीती रात से बहुत गहमागहमी कजा माहौल देखने के लिए मिला है। कुछ वक़्त पहले ही आलिया भट्ट को HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके उपरांत से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के लोग हॉस्पिटल के चक्कर लगाने में लगे हुए है। इसी दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ी खबर  सुनने के लिए मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आलिया भट्ट ने कुछ देर पहले ही एक बेटी को जन्म दे दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) एक बेटी के माता पिता बना चुके है।

अब तो उनके परिवार और आलिया भट्ट ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है। ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा पैदा हो गया। लोगों ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर बधाई देनी शुरू कर दी है। ट्विटर पर खुशी का इजहार करते हुए एक फैन ने लिखा है, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को जिंदगी के एक नए सफर की ढे़र शुभकामनाएं...।

 

 

 

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर पर एक नन्ही परी ने दस्तक दे दी है। यकीन नहीं हो रहा है कि इतने कम वक़्त में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता पिता बन चुके है। मैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए बहुत खुश हूं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, इसके साथ ही रणबीर कपूर बेटे, पति के साथ साथ पिता भी बन गए। पिता के रूप में रणबीर कपूर को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

बच्चे को जन्म देने के कुछ देर बाद ही आलिया ने शेयर की पहली पोस्ट

आलिया-रणबीर के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा या बेटी, किसने लिया जन्म..?

फैंस को पसंद आ रहा मिली का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -